तीन महिलाओं ने शोरूम पहुंचकर उड़ाए 50 लाख रुपए के गहने


Image | Pixabay.com

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में एक बड़ी चोरी का मामला सामने आया है। गुरुवार शाम यहां तीन बुर्खाधारी महिलाओं ने ज्वेलरी के शोरूम में पहुंच कर वहां बक्से में रखे 50 लाख रुपए की कीमत के गहने लेकर फरार हो गई।

महिलाओं द्वारा चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद सर्राफ व्यापारी ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने व्यापारी से मामले की जानकारी लेते हुए सीसीटीवी की मदद से महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड स्थित जय शिव ज्वेलर्स का है, जहां पहुंची 3 बुर्खाधारी महिलाओं ने व्यापारी से सोने के गहने दिखाने की बात कही।

जिसके बाद व्यापारी अपने सहयोगी के साथ महिलाओं को सोने के जेवरात दिखाने लगा। इसी दौरान गहनों से भरे एक बक्से को बगल में रखा देख महिलाएं धीरे- धीरे उसे अपने पास खिसकाने लगी।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि जैसे व्यापारी की नजरें हटी और वह कुछ और गहने लेने गया वैसे ही महिलाएं गहनो से भरे इस बक्से को लेकर फरार हो गई।

व्यापारी के अनुसार इस बक्से में करीब 50 लाख रुपए की कीमत वाले गहने थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारि ने जांच करते हुए सीसीटीवी के आधार पर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।

– ईएमएस