तीन युवकों ने पति के सामने पत्नी से किया दुष्कर्म!


(Photo Credit : samaa.tv)

एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ दवाएं ले कर बाइक पर घर लौट रहा था। तभी बुलट पर सवार तीन बदमाश उनके सामने आ गए। बदमाश ने बाइक को जबरदस्ती रोका और पुरुष व महीला को खाली जगह पर ले गए। जहां तीनों बदमाशों ने पति को चक्कू की नोक पर रख कर उसके सामने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। सामूहिक बलात्कार के बाद वे पैसे भी लूट कर ले गए। घटना शनिवार को हरियाणा के रोहतक जिले में हुई।

रोहतक जिले के सांपला-खरखौदा रोड पर हसनगढ़ गौशाला गांव के पास तीन बदमाशों के गिरोह ने एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। महिला अपने पती के साथ बाइक पर सांपला से खरखौदा आ रही थी। रास्ते में बुलेट सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को जबरदस्ती रोक कर इस घटना कोअंजान दिया। पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराकर अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से उत्तर प्रदेश बागपत और फिलहाल परिवार सहित खरखौदा रहने वाले युवक की पत्नी पिछले कई वर्षों से बीमार थी। इसलिए शनिवार को सांपला में एक डॉक्टर से दवा लेने के बाद पति-पत्नी बाइक पर खरखौदा लौट रहे थे। तभी बुलेट पर आए तीन ग्रामीणों ने उनकी बाइक को रोका और उन्हें निर्माणाधीन राजमार्ग पर ले गए। जहां तीनों ने एक के बाद एक महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसके पति को चाकू की नोक पर रोक के रखा। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उनके पास से 7 हजार रुपए नकद और मोबाइल फोन भी लूट लिया ओर वहां से फरार हो गए।