यूपी के इस भाजपा विधायक को इसलिये नहीं है कोरोना वायरस की कोई फिक्र


भाजपा विधायक का दावा-जहां गाय रहती है वहां दुनिया का कोई वायरस नहीं आ सकता

गाजियाबाद (ईएमएस)। जहां एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में अलर्ट जारी किया है वहीं दूसरी तरफ उनके ही विधायक नंद किशोर गुर्जर पूरी तरह से बेफिक्र हैं। जब उनसे इलाके में कोरोना वायरस तेजी से फैलने की बात की गई तो उन्होंने अजीबोगरीब बयान दिया। गुर्जर का कहना है कि जहां गाय रहती है वहां दुनिया का कोई भी वायरस नहीं आ सकता है।

दरअसल नंद किशोर गुर्जर से सवाल किया गया था कि लोनिका स्वास्थ्य केंद्र के हालात बहुत बुरे हैं। गंदगी बहुत है ऐसे में कोरोना वायरस से कैसे निपटा जाएगा।

इसका जवाब देते हुए भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि कोरोना की हिम्मत नहीं है लोनी में आ जाएगा क्योंकि यहां रामराज्य है। यहां 9 गौ शालाएं हैं। लोग धर्म कर्म के प्रति बहुत ही जागरूक हैं। जहां गाय रहती है वहां दुनिया का कोई भी वायरस नहीं आ सकता है।
विधायक ने कहा कि लोनी की पहले हालात जो भी रही हो लेकिन अब यहां दुनिया का कोई भी वायरस नहीं आ सकता है। इसकी जिम्मेवारी हमारी है कि यहां कोई वायरस न आए। दुनिया के जितने भी वायरस हैं हमारी उन्हें चेतावनी है कि कोई भी वायरस नहीं घुस सकता लोनी में।

विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि लोनी के अंदर रामराज्य है। यहां गोकुल में गाएं इधर उधर घूमती रहती हैं। भगवान की कृपा से यहां कोई भी वायरस नहीं आ सकता है। विधायक ने कहा कि लोनी में चाहे कोई मनुष्य के रूप में वायरस हो या दुनिया का कोई अन्य वायरस यहां आ नहीं सकता, अगर आएगा तो हम उसे ठीक कर देंगे।