शशि थरूर ने कसा तंज, बंगाल में भाजपा बांट रही मास्क


Image credit : Rightlog.in

नई दिल्ली (ईएमएस)। चीन से फैला कोरोन वायरस देखते-देखते दुनिया के 70 से अधिक देशों में फैल चुका है। भारत में इस वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। देश में अब तक कोरोना वायरस के 30 मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से 14 भारतीय और 16 विदेशी नागरिक शामिल हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता वायरस से लोगों को मास्क बांट रहे हैं, जिस पर पार्टी का चुनाव चिन्ह और पीएम नरेंद्र मोदी का नाम छपा हुआ है। वहीं, कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर ने इसे लेकर भाजपा पर तंज कसा है और कहा है कि भाजपा बंगाल में उन लोगों को मास्क बांट रही है जो कोरोना वायरस और मोदी जी से बचना चाहते हैं।

कांग्रेस सांसद ने ट्वीट कर कहा, ‘पश्चिम बंगाल भाजपा उन लोगों को मास्क बांट रही है जो कोरोनावायरस और मोदी जी से बचना चाहते है! बेशक उस विषैले रोग को सूचीबद्ध कर आप मास्क लगाकर उससे बचना चाहते हैं, लेकिन मास्क आपको संक्रामक प्रभाव से बचने में मदद नहीं करता है। भारत में पाए गए 30 कोरोनावायरस के मरीजों में शामिल 14 भारतीयों में से तीन को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। बाकी 11 मरीजों में दिल्ली, तेलंगाना, जयपुर और गुड़गांव में एक-एक मरीज हैं। वहीं आगरा में एक ही परिवार के छह मरीज मिले हैं और इनके संपर्क में आए 25 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।

राहुल का सरकार पर हमला

राहुल गांधी ने कोरोनावायरस को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि स्वास्थ्य मंत्रालय कह रहा है कि भारत सरकार ने कोरोना के कहर को नियंत्रित कर रखा है। यह बात उसी तरह की है कि टाइटेनिक जहाज का कैप्टन यात्रियों से कहे कि वह परेशान न हों क्योंकि उनका जहाज नहीं डूब सकता। समय आ गया है कि सरकार एक एक्शन प्लान तैयार करे ताकि इस हालात से निपटा जा सके। दिल्ली के लोगों में कोरोनावायरस के प्रति कितनी जागरूकता है इसे आप आरएमएल अस्पताल में लगी लोगों की कतार से ही समझ सकते हैं। यहां जांच कराने वालों की लंबी लाइन लगी है।