देखें कहां नेताजी ने शहीदों की श्रद्धांजलि सभा में उड़ाए नोट!


(Photo Credit : hindi.news18.com)

रुड़की (ईएमएस)। देश सीमाओं की रक्षा में लगे जवानों की शहादत को नेताओं ने पूरी तरह तिलांजलि दे दी है। कुछ ऐसा ही बाकया उत्तराखंड के रुड़की में घटा है।

एक तरफ देश पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के दर्द को भूला नहीं पा रहा है तो वहीं उत्तराखंड के हरिद्वार के रुड़की में कांग्रेसियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि का मखौल बना दिया गया। इस कार्यक्रम में गाने के दौरान जमकर नोट उड़ाए गए।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत भी शामिल हुए थे। गायकों पर नोट उड़ाने के साथ ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वीरेंद्र रावत पर भी जमकर नोट उड़ाए।

देखें वीडियो

हैरानी की बात ये है कि अपने कार्यकर्ताओं को रोकने के बजाय वीरेंद्र रावत हंसते हुए नजर आए। कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार 22 फरवरी को किया गया था। वीरेंद्र रावत ने कहा कि यह एक श्रद्धांजलि सभा है और इस सभा के माध्यम से 56 इंच वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जगाना चाहते हैं।

गौर हो कि शहीदों की शहादत पर जमकर सियासत की जा रही है। पिछले दिनों बीजेपी के नेता शहीद की चिता के पास जूते पहनकर बैठ गए थे। इस दौरान एक नेता खिलखिलाते हुए भी नजर आए थे। जिस पर जमकर हंगामा हुआ था और कांग्रेस ने इसे आचरण के विपरित के करार दिया था।