विकास का रथ निरंतर चल रहा है, विपक्ष को ये सब दिखता ही नहींः हेमामालिनी


हेमामालिनी बुधवार को रांची के चुटिया में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे है।
Photo/EMS

रांची के चुटिया में चुनावी सभा को किया संबोधित

रांची। भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक और सांसद हेमामालिनी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास का रथ निरंतर चल रहा है, लेकिन विपक्ष को ये सब दिखता ही नहीं। हेमामालिनी बुधवार को रांची के चुटिया में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे है।

हेमामालिनी ने उपस्थित जनसमूह से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी दल का लक्ष्य तो तो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाना है, लेकिन नरेंद्र मोदी को हटाने से क्या होगा। नरेंद्र मोदी ने देश को सम्मान दिया है। आज देश से आतंक का सफाया हो गया है । नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। इसलिए देश को मजबूत बनाने के लिए मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनायेंगे। उन्होंने नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ को जीताने की अपील की।

इससे पहले हेमा मालिनी को देखने और उनको अपने कैमरे में कैद करने के लिए लोगों में होड़ लगी रही। हर कोई चाह रहा था कि हेमा मालिनी की तस्वीर उनके कैमरे में भी हो।वहीं कुछ लोग हेमा के साथ सेल्फी लेने में व्यस्त दिखे। ड्रीमगर्ल हेमा की एक झलक पाने को लोग बेताब दिखे।हेमा मालिनी को देखने के लिए भारी संख्या में चुटिया के मंडा मैदान में लोगों की भीड़ जमा रही।

इससे पहले भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में प्रचार करने के लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्टर और सांसद हेमा मालिनी के रांची पहुंचने पर हवाईअड्डे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट से हेमा मालिनी सीधे चुटिया स्थित सभा स्थल पहुंची, जहां भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष सभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर नगर विकास मंत्री सीपी सिंह और संजय सेठ समेत कई पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

– ईएमएस