साढु ने साढु को बीच सड़क कुल्हाड़ी से हमला किया, वीडियो वायरल


राजकोट क्षेत्र के उपलेटा-पोरबंदर रोड़ पर कुछ लोगों द्वारा बीच सड़क एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई।

राजकोट। राजकोट क्षेत्र के उपलेटा-पोरबंदर रोड़ पर कुछ लोगों द्वारा बीच सड़क एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। इस वारदात का वीडियो मीडिया में वायरल हो रहा है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि बीच सड़क पर दो लोग एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से अंधाधूंध वार करके घायल कर देते हैं। सड़क पर यहां-वहां खड़े लोग रौंगटे खड़े कर देने वाली इस वारदात पर मौन हैं। कोई इस घटना को रोकने बीच-बचाव नहीं करता।

एक रिपोर्ट के अनुसार इस वारदात में हमलावर और पीड़ित दोनों रिश्तेदार हैं और एक-दूसरे से साढु लगते हैं। हमलावर का नाम विजय सोलंकी और पीड़ित का नाम भायाभाई बताया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पी‌ड़ित भायाभाई ने कुछ दिनों पूर्व हमला करने वाले साढ़ु विजय सोलंकी पर पाईप से हमला किया था। जिसकी खुन्नस रखते हुए साढ़ु विजय सोलंकी ने अपने पिता करसन सोलंकी की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया।

भायाभाई को गंभीर रूप से घायल अवस्था में छोड़कर पिता-पुत्र मौका-ए-वारदात से फरार हो गये। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस काफिला घटना स्थल पर पहुंचा और घायल भायाभाई को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने दोनों आरोपियों की खोज शुरू कर दी है।