नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ा झटका, कांग्रेस हाईकमान ने मंगाई बयानों की वीडियो


(Photo Credit : deccanchronicle.com)

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बयानों में मुख्यमंत्री के. अमरिंदर सिंह के खिलाफ विरोधाभास स्पष्ट किया है। जिसको लेकर कांग्रेस हाईकमान गुस्से से भर गया है। अब सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस हाईकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के बयानों के वीडियो क्लिप मंगाए हैं। हालाँकि, इस मुद्दे पर पंजाब कांग्रेस के नेताओं की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है, लेकिन इस बात को स्वीकार किया है कि कांग्रेस हाईकमान ने सिद्धू के बयानों पर एक रिपोर्ट मंगाई है। यह रिपोर्ट पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड द्वारा दी जाएगी जो वर्तमान में दिल्ली में मौजूद हैं।

पंजाब के कई कांग्रेस विधायक मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ अपने मतभेदों पर सार्वजनिक बयान देने के कारण नाराज हैं। पूर्व मंत्री और विधायक गुरजीत राणा ने कहा कि नवजोत सिद्धू के बयानों के कारण पार्टी को बहुत नुकसान हुआ है। चुनाव से एक दिन पहले दिए गए बयान के कारण पार्टी की मेहनत पर पानी फिर गया है। कांग्रेस विधायक को लगता है कि नवजोत सिंह सिद्धू को बंद दरवाजे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात करनी चाहिए थी, लेकिन उन्होंने उनसे बात करने के लिए मीडिया और सार्वजनिक मंच का सहारा लिया, जिससे पार्टी को बहुत नुकसान हुआ है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की ओर से एक बयान भी जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू के विरुद्ध चुनाव खत्म होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।