भाजपा मोदी के नाम पर और मोदी फौज के नाम पर वोट मांग रहे हैं : सिद्धू


मध्यप्रदेश के बैतूल और भोपाल में नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा और नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले किए।
Photo/Twitter

भोपाल । पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू स्टार प्रचारक के रूप में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। मध्यप्रदेश के बैतूल और भोपाल में नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा और नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले किए।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, भाजपा मोदी के नाम पर वोट मांग रही है। वहीं मोदी जी स्वयं फौज के नाम पर वोट मांग रहे हैं। सबसे बड़े आश्चर्य की बात यह है कि वाराणसी में मोदी के खिलाफ एक फौजी वोट मांग रहा है।

सिद्धू ने कहा पहले आतंकी हमले होते थे, तो इस्तीफा मांगे जाते थे। अब मोदी वोट मांग रहे हैं। शहीद जवानों की लाशों पर राजनीति कर रहे हैं। सिद्धू ने कहा राम नाम की लूट है, लूट सके -तो लूट, तीन मोदी भाग गए, चौथा बोल रहा है झूठ।

सिद्धू ने कहा कि मैं बीजेपी के खिलाफ इसलिए बोलता हूं कि यह लोग कट्टरवाद की बात करते हैं।

सिद्धू ने मोदी पर जमकर हमला करते हुए कहा पहले चौकीदार कहा करता था, जागते रहो,अब हिंदुस्तान के सरकारी बैंकों के पैसे चुराके अमीरों को पकड़ाके मोदी साहब बोलते हैं, भागते रहो-भागते रहो। मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए पकोड़ा योजना और मित्रों के लिए भगोड़ा योजना मोदी राज में देखने को मिली है।उन्होंने कहा कि इस बार यदि मोदी आया तो देश खत्म हो जाएगा।

मच्छर को कपड़े पहनाना और हाथी को गोद में झूलाना मोदी से सीखें

सिद्धू यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा बाबा नानक के तराजू में कहता हूं, तुम झूठे हो। मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झूलाना और तुम से सच बुलवाना असंभव है।पहले कहते थे 10 रुपये का पेन भी खरीदो तो पक्का बिल लेना। जब राफेल का बिल मांगते हैं, तब मोदी बिलबिला जाते हैं। सिद्धू ने कहा 2014 में गंगा के लाल बनकर आए थे। 2019 में राफेल की दलाल बनकर जाओगे।

बैतूल में सिद्धू की सभा से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता इतने नाराज हुए कि उसने जहां जहां सिद्धू गए थे और जिस मंच से उन्होंने भाषण दिया था। उसका उन्होंने नदी के जल से शुद्धीकरण किया। जिसके कारण भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच में वाद विवाद भी हुआ।

सिद्धू का पूरा भाषण स्टार प्रचारक के रूप में विभिन्न सभाओं में मोदी के ऊपर हमला करने पर केंद्रित रहा। सिद्धू अपनी ही स्टाइल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को घेरने का कोई मौका उन्होंने मध्य प्रदेश में नहीं छोड़ा। सिद्धू आपने तकिया कलाम ताली ठोको और अपनी स्पीच के कारण मध्यप्रदेश में मतदाताओं को काफी प्रभावित कर रहे हैं जो भाजपा के लिए चिंता का कारण बन गया है।

– ईएमएस