कमलनाथ ने भाजपा नेताओं पर कांग्रेस के नेताओं को खरीदने की कोशिश का आरोप लगाया


(Photo Credit : indiatoday.com)

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भाजपा नेता राज्य में कांग्रेस सरकार को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा के नेता 10 कांग्रेस विधायकों को फोन करते हैं, और उन्हें पैसे और पद देने का लालच देते है। लेकिन, मुझे अपनी पार्टी के विधायकों पर पूरा भरोसा है। इससे पहले, राज्य मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने भी भाजपा नेताओं पर 50 करोड़ रुपये देकर कांग्रेस के विधायकों को खरीदने का ऑफर देने का आरोप लगाया था। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि एग्जिट पोल मनोरंजन के लिए है। बीजेपी भी इसे मनाती है।

सोशल मीडिया पर भी एक घोटाला माना जा रहा है। 23 मई के परिणाम में सब कुछ सामने आ जाएगा। फ्लोर टेस्ट पर, कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बनाए रखने के लिए इस तरह की मांग कर रही है। हमें पिछले 4 महीनों में 4 बार फ्लोर टेस्ट में बहुमत मिला है। अगर यही भाजपा की इच्छा है तो हम एक बार फिर बहुमत साबित करेंगे।

क्षेत्र कांग्रेस कार्यालय में, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राजीव जी ने देश को एक नई दिशा दी। आज लैपटॉप-मोबाइल सब राजीव गांधी की सोच थी। वे जब कंप्यूटर और आईटी लाए तो लोग हंसते थे। लोगों का कहना था कि यह सब बेकार है, लेकिन आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का काम यह है कि, देश दुनिया में पहचान बना चुका है।