जम्मू: वार्ड नंबर 58 में लगा ‘नो वर्क नो वोट’ का बैनर


जम्मू के देशमेश नगर के लोगों ने इलाके में विकास न होने व वोट मांगने आने वाले नेताओं के लिए इलाके में ‘नो वर्क नो वोट’ का बैनर लगा दिया है।
Photo/Twitter

जम्मू । जम्मू के देशमेश नगर के लोगों ने इलाके में विकास न होने व वोट मांगने आने वाले नेताओं के लिए इलाके में ‘नो वर्क नो वोट’ का बैनर लगा दिया है। इलाके की खस्ताहाल गलियों, नालियों व सडक़ों से परेशान लोगों ने फैसला कर लिया है कि कोई काम नहीं किया गया, इसलिए वे किसी भी पार्टी को वोट नहीं देने वाले है। वार्ड निवासियों ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों से इलाकों में कोई काम नहीं हुआ है। गलियां व नालियों की हालत इतनी खस्ता है कि अंधेरे में कोई भी गिर जाता है।

वार्ड वासियों ने बताया कि इलाके में पानी की पाईपों को लंबे समय से बदला नहीं गया है। यह पुरानी खस्ताहाल पाईपें कई जगहों से लीक हो रही है, जिसके चलते गलियों में गंदा पानी जमा रहता है। उन्होनें बताया कि बारिश हो या न हो कई जगहों पर हमेशा गंदा पानी जमा रहता है, जिसमें चलते वहां गुजरना तक मुश्किल हो जाता है। गंदे पानी से इलाके में बदबू का माहौल भी बना रहता है और लोगों के लिए सांस तक लेना मुश्किल हो जाता है। इसके साथ ही कुछ मोबाइल कंपनियों द्वारा भी सडक़ों के दोनों तरफ गड्डे खोदे हैं, लेकिन वो भी नहीं भरवाए गए है, जिसके चलते सडक़ों व गलियों की हालत और अधिक खराब हो गई है। लोगों ने कहा कि इलाके में किसी तरह का कोई विकास नहीं हुआ है, जिसके चलते वे किसी भी पार्टी को वोट नहीं देगा।

– ईएमएस