हेमा मालिनी की चुनाव प्रचार की तस्वीरें हो रही है वायरल


(Photo Credit : khabarchhe.com)

हेमा मालिनी, मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं और जोरदार प्रचार कर रही हैं। प्रचार के दौरान अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का दिल जीतने की कोशिश में उन्हें कभी गेहूं की फसल काटते देखा गया तो कभी ट्रैक्टर चलाते। हेमा मालिनी अब लोगों के घर जा रही हैं और लोगों से खुद को फिर से सांसद बनाने की अपील कर रही हैं। हेमा मालिनी शहरी लोगों की तुलना में गांवों में अधिक लोगों को आकर्षित करने की कोशिश कर रही हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान घर-घर जाके लोगों को अपील करने की तस्वीरें हेमा अपने ट्वीटर पर भी शेयर कर रही हैं। इनमें से कई तस्वीरें वायरल भी हुई हैं। कुछ लोग तस्वीरों को लेकर सवाल पूछ रहे हैं तो कुछ उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं।

हेमा मालिनी की एक और फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई है, जिसमें गांव की एक बुजुर्ग महिला अपने लिए लकड़ी ले जा रही है और हेमा मालिनी उनके साथ तस्वीर ले रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स हेमा मालिनी से इस फोटो को लेकर सवाल कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जब पीएम मोदी की उज्जवला योजना से जब घर-घर गैस पहुंचा दी गई है तो यह महिला चुल्हा जलाने के लिए लकड़ी क्यों ले जा रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि संबिता पात्रा के बाद अब उज्जवला योजना की पोल खोलती हेमा मालिनी…

(Photo Credit: rediff.com)

हेमा मालिनी ने चुनाव प्रचार के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र में किसानों को आकर्षित करने का कोई अवसर नहीं छोड़ा। हेमा मालिनी की एक तस्वीर पहले बहुत वायरल हुई थी जिसमें वे ट्रैक्टर चलाते नजर आई। ईशा देओल ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। उससे पहले हेमा मालिनी एक तस्वीर में एक खेत में गेहूं की फसल काटती देखी।