दुष्कर्म का अरोपी बाबा आशु गुरुदेव को हिरासत में


नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपों में घिरे बाबा आशु गुरुदेव को हिरासत में ले लिया है। बाबा आशु गुरुदेव पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था।

दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने वाली गाजियाबाद की पीड़िता के कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज किए गए थे। महिला ने कोर्ट में वहीं बयान दिए हैं जो बयान उसने एफआईआर करवाते समय दिए थे। पीड़िता की नाबालिग बेटी के बुधवार को बयान हुए।

अपराध शाखा के अधिकारी ने बताया कि केस की फाइल मिल गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित पक्ष के कोर्ट में बयान होने के बाद आरोपी आशु गुरुदेव व उसके बेटे और दोस्त को बुलाया जाएगा। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं।

गौरतलब है कि गाजियाबाद की महिला(40) ने आशु गुरुदेव, उसके बेटे व बेटे के दोस्त के खिलाफ हौजखास थाने में मामले में दर्ज कराया था। बाबा आशु का सेक्टर-7, रोहिणी में आश्रम है। दूसरा एक छोटा आश्रम एक्स ब्लाक, हौजखास में है। महिला ने हौजखास थाना पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा था वर्ष 2013 में वह बाबा के रोहिणी स्थित आश्रम में गई थी। वहां उनके मैनेजर ने पीने को शीतल पेय दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई और इसका फायदा उठाकर बाबा व उसके साथी ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद वर्ष 2016 में बाबा के बेटे व उसके दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया।