बेटी की शादी के बावजूद कर्णाटक के मुख्य सचिव ने ली केवल एक छुट्टी


(Photo Credit : prokerala.com)

वीआईपी शादियों में जहां पैसा और शक्त‌ि दिखाने का चलन बन गया है, वहीं कर्नाटक के मुख्य सचिव टीएम विजय भास्कर ने अपनी बेटी की शादी सादगी के साथ की थी। बेटी की शादी के बावजूद, विजय भास्कर ने शुक्रवार को केवल एक दिन की छुट्टी ली।

इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने शादी के कार्यक्रमों का आयोजन किसी आलिशान होटल में नहीं बल्की व्यालिकवल में स्थित एक सामान्य कल्याण मंडल में आयोजित की। भास्कर की बड़ी बेटी व‌िश्रुत्ति, जो एक वकील हैं, की शादी रविवार को गौतम कुमार से होगी। महीने के दूसरे शनिवार को सरकारी छुट्टी होती है, इस प्रकार उन्होंने शादी के लिए कुल तीन दिन आवंटित किए।

शादी समारोह में आए मेहमानों से कहा गया था कि वे महंगे बुके और उपहार नहीं लाएं। विजय भास्कर ने कहा, “मैं, मेरा परिवार और मेरी बेटी आम लोग हैं। हम सभी एक सामान्य शादी समारोह चाहते थे।

विजय भास्कर, जिन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए लंबे समय तक छुट्टी लेने से परहेज किया, ने कहा कि मेरी पत्नी रुक्मणी सब कुछ संभाल लेती हैं। मेरे अपने काम में व्यस्त होने के कारण उन्होने शादी के सभी जिम्मेदारी संभाली। विजय भास्कर की बेटी की शादी में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और डिप्टी सीएम परमेश्वर को आमंत्रित किया गया है। शादी रविवार को होनी है।