कलकत्ता में अमित शाह की रैली में पुलिस ने डाली अड़चन, देखें क्या है मामला


(Photo Credit : youtube.com)

कोलकाता में, भारतीय जनता पार्टी और पश्चिम बंगाल पुलिस के बीच विवाद शुरू हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले कोलकाता पुलिस रैली स्थल पर पहुंच गई, जहां पुलिस ने परमिट के कागजात मांगे। रिपोर्ट के अनुसार, कोलकाता पुलिस ने मंच से जुड़े परमिट पेपर के लिए कहा और पेपर नहीं देने पर मंच को हटाने के लिए कहा। इस पर विवाद हुआ।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रैली स्थल पर दृढ़ थे। अमित शाह आज उत्तरी कोलकाता में रैली करने वाले हैं। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि आज उत्तरी कोलकाता में धर्मतल्ला में उनका रोड शो है। पुलिस द्वारा कागजात मांगने के बाद, कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया कि अमित शाहजी की रैली में अड़ंगेबाज़ी, पश्चिम बंगाल में ममता बैनर्जी ने भाजपा को परेशान करने के लिए प्रशासन को खुला छोड़ रखा है। अमित शाह की रैली में अड़चन डालने के लिए लाउडस्पीकर को पुलिस ने मुद्दा बना लिया है। ये चुनाव आचार संहिता है या ममता सरकार की हठधर्मी?

इसके साथ, कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें भाजपा नेता के साथ कोलकाता पुलिस बात कर रही है। पुलिस का कहना है कि रैली के लिए परमिट है, रैली निकालो, उसके लिए मना नहीं है।