कमल हासन ने क्याें कहा – ‘मेरी पार्टी भाजपा की B टीम नहीं’


Image credit : Indianexpress.com

तिरुनेलवेली (ईएमएस)। अभिनेता और ‘मक्कल निधि मय्यम’ पार्टी के प्रमुख कमल हासन ने कहा उन्हें जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है, क्योंकि उनकी पार्टी का प्रभाव बढ़ रहा है। उन्होंने इस आरोप से इनकार किया कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘बी टीम’ है।

कमल हासन ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए, बिना किसी संगठन का नाम लिए सीधे तौर पर कहा कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है, क्योंकि उनकी पार्टी का कद लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि उन पर एक आरोप यह भी लग रहा है कि उनकी पार्टी ‘भाजपा की बी टीम’ है। इसके खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि मैं किसी की बी टीम नहीं हूं, यह तमिलनाडु की ए टीम है।

आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में ही अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी मक्कल नीधि मय्यम 2019 का लोकसभा चुनाव लडे़गी।

कमल हासन ने यह भी कहा था कि वह खुद भी चुनाव लड़ना चाहेंगे। एक कमेटी जल्द ही पार्टी के उम्मीदवारों का चयन करेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के चुनाव अभियान का फोकस तमिलनाडु का विकास होगा और वह गठबंधन करने के लिए स्वतंत्र है। वह समान विचार वाली पार्टी के साध गठबंधन करेंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि यह कहना काफी जल्दबाजी होगी कि वह गठबंधन को लीड करेंगे या दूसरे का हिस्सा होंगे।