बंगाली अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती की संदिग्ध मौत


सिलीगुड़ी के होटल में मृत पाई गई

सिलीगुड़ी । बंगाली टीवी और फिल्म अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती कल पांच सितम्बर को सिलीगुड़ी के होटल में मृत पाई गई हैं। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध हालत में मिले अभिनेत्री के शव के प्रारंभिक परीक्षण में यह मामला आत्महत्या का लगता है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि पायल कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं। हाल में ‘चोखेर तारा टुइ’ और ‘गोएंडा गिनी’ में नजर आ चुकीं पायल इन दिनों अपने फिल्मी कैरियर पर अपना ध्यान फोकस कर रही थीं। बताया जाता है कि पायल का हाल ही में तलाक हुआ है और उनका एक बेटा भी है। उनके साथ काम कर चुकीं फिल्म अभिनेत्री सायंतानी ने कहा मुझे यकीन नहीं हो रहा कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। मैंने उनके साथ एक फिल्म की है। वह एक अच्छी महिला थीं और अपने काम को लेकर समर्पित थीं।

होटल अधिकारियों के मुताबिaक, पायल ने मंगलवार शाम को सिलिगुड़ी के चर्च रोड स्थित होटेल में चेक इन किया था और वह बुधवार सुबह निकलने वाली थीं। होटेल कर्मचारियों के कई बार दस्तक देने के बावजूद जब उन्होंने गेट नहीं खोला तो होटेल अधिकारियों ने पुलिस से सम्पर्क किया। पुलिस देरवाजा तोड़ कर जब भीतर गई तो उन्हें मृत अवस्था में पाया।