अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: सीएम योगी के बुलावे पर बोले बच्ची के पिता, ‘नहीं म‍िलने जाऊंगा लखनऊ’


अलीगढ़ (ईएमएस)। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई वर्षीय मासूम की नृशंस हत्या मामले में बच्ची के पिता ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों को फांसी नहीं होगी, तब तक उन्हें संतुष्टि नहीं मिलेगी। इतना ही नहीं बच्ची के पिता ने यह भी कहा कि वह सीएम योगी से मिलने लखनऊ नहीं जाएंगे। हां, अगर वह यहां आएं तो आ सकते हैं। इससे पहले बच्ची के पिता के लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने की चर्चाएं थीं।

बताया जा रहा था कि बच्‍ची के पिता मुख्‍यमंत्री से मिलने राजधानी जा सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि इस मामले में सीएम दफ्तर से बच्ची के पिता को फोन किया गया था और उन्हें मिलने के लिए लखनऊ बुलवाया गया था लेकिन उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया है। बच्ची के पिता ने कहा है कि वह सीएम से मिलने नहीं जाएंगे, मुख्‍यमंत्री उनसे मिलने आएं तो वह उनसे मिलेंगे लेकिन लखनऊ नहीं जाएंगे।

वहीं दूसरी तरफ यह भी चर्चा थी कि बच्ची के पिता रविवार को शहर में हो रहे धरना-प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं लेकिन उन्होंने इससे भी इनकार किया है। उन्होंने कहा कि वह किसी भी धरना प्रदर्शन का हिस्सा नहीं बनेंगे और बस अपनी बच्ची के लिए न्याय चाहते हैं।

बता दें क‍ि बजरंग दल के कार्यकर्ता घटना के विरोध में रविवार को सड़कों पर उतर आए हैं। उधर, टप्पल जाने की जिद पर अड़ी साध्वी प्राची को जेवर टोल प्लाजा पर ही पुलिस ने रोक दिया है। टप्पल में कई जगहों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प की खबर आ रही है। पुलिस को लाठियां भांजकर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ना पड़ रहा है। फिलहाल पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच नोंकझोक जारी है। इसके चलते अलीगढ़ के टप्पल इलाके में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।