किकी चैलेंज के चक्कर में नशे में धूत होकर 40 मिनट तक करते रहे फायरिंग, फिर धरे गए


दादरी । एनटीपीसी-धौलाना मार्ग पर कार सवार चार युवकों ने जमकर फायरिंग की। बताया जाता है कि चारों शराब के नशे में किकी चैलेंज (चलती कार से उतरकर डांस करना) के लिए 40 मिनट तक सड़क पर नाचते हुए गोलियां चलाते रहे। ये युवक धौलाना से एक दोस्त की शादी से लौट रहे थे।

हापुड़ और गौतमबुद्ध नगर की सीमा पर घटना होने की वजह से कहीं की भी पुलिस सूचना के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची। कुछ देर बाद युवक फायरिंग करते हुए एनटीपीसी की ओर बढ़े तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनकी कार को सीज करते हुए अवैध हथियार भी बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार, दादरी के आसिफ, सलमान कुरैशी, शाहरुख और सलमान शेख दोस्त की शादी में शामिल होकर कार से एनटीपीसी के रास्ते लौट रहे थे। धौलाना थाने के निंधावली गांव से निकलते ही नशे में धुत चारों युवकों ने चलती गाड़ी से उतरकर डांस करना शुरू कर दिया। इस दौरान दो युवक लगभग 40 मिनट तक ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

ग्रामीणों की कई बार इसकी सूचना आसपास के थानों में दी,लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। कुछ देर बाद सभी युवक फायरिंग करते हुए आगे एनटीपीसी चौकी की ओर बढ़े तब पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जारचा कोतवाली प्रभारी केके राणा ने बताया कि चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।