आईसीएआई अध्यक्ष की बेटी संदिग्ध परिस्थिति में मौत


मुंबई (ईएमएस)।इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउन्टेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) के अध्यक्ष निलेश विकमसे की बेटी पल्लवी (20) की लाश संदिग्ध परिस्थिति में करी रोड और परेल स्टेशनों के बीच रेल पटरियों पर से बरामद की गई है। बह बीते बुधवार शाम से लापता थीं।पुलिस भीड़ के कारण ट्रैक पर गिरने, किसी आपराधिक षडयंत्र का शिकार होने या आत्महत्या करने जैसे सभी पहलुओं से इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पल्लवी देश की नामी चार्टर्ड अकाउंटैंट फर्म खीमजीकुंवरजी ऐंड कंपनी के पार्टनर निलेश की सबसे छोटी बेटी थीं। निलेश 35 साल से आईसीएआई के जुड़े हुए हैं। पल्लवी फोर्ट स्थित एक लॉ फर्म ओआसिस काउंसल में इंटर्नशिप करके घर लौट रही थीं। पुलिस पल्लवी की मौत की जांच सभी कोणों से कर रही है।पुलिस के अनुसार, पल्लवी ने बुधवार शाम छह बजे फोर्ट स्थित अपने दफ्तर से सीएसटी आकर लोकल ट्रेन पकड़ी थी। उस समय तक उनका मोबाइल फोन चल रहा था।

जब वे देर रात तक घर नहीं पहुंचीं, तो उनके परिजन ने उनके दफ्तर और दोस्तों को फोन किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पल्लवी की फोटो और जानकारी भी अपलोड की। एमआरए पु्लिस स्टेशन में लापता होने की शिकायत दर्ज भी थी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिवार को सौंप दिया। पल्लवी स्नातक की पढ़ाई करने के बाद लॉ फर्म में इंटर्नशिप कर रही थीं। उनके दोस्तों का कहना है कि वे काफी हंसमुख और खुशमिजाज थीं। पुलिस भीड़ के कारण ट्रैक पर गिरने, किसी आपराधिक षडयंत्र का शिकार होने या आत्महत्या करने जैसे सभी पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही है।