इस बतख की आमदनी जानकर हैरत में पड़ जायेंगे आप, आपकी उम्मीद से बहुत ज्यादा है इसकी कमाई

इस बतख की आमदनी जानकर हैरत में पड़ जायेंगे आप, आपकी उम्मीद से बहुत ज्यादा है इसकी कमाई

टिकटॉक स्टार अमेरिकी बतख कमाता है सालाना 50,000 रुपये या 37 मिलियन से अधिक पैसा

इस दुनिया में बहुत सी हैरतअंगेज बातें है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से है, जहाँ एक अमेरिकी महिला के पास एक बत्तख है जो सालाना 50,000 रुपये या 37 मिलियन से अधिक पैसा कमा लेता है। खास बात यह है कि यह बतख टिकटॉक स्टार है और टिकटॉक पर इसके 27 लाख फॉलोअर्स हैं। बतख का नाम मुंचकिन और मालिक का नाम क्रिसी एलिस है।
आपको बता दें कि डक मंचकिन का इंस्टाग्राम पर डंकिन डक्स नाम से एक अकाउंट भी है। मंचकिन की परवरिश करने वाली महिला ने एक अखबार को बताया कि पेन्सिलवेनिया में डंकिन डोनट्स नामक केवल एक फास्ट फूड चेन थी और स्टोर का विचार डंकिन डक्स नाम से आया था। इस बतख के वीडियो खूब वायरल होते हैं। बत्तख के मालिक एलिस ने कहा कि 16 साल की उम्र से उसे पालतू जानवर रखने, अपने पालतू जानवरों को हर जगह ले जाने का शौक है। यही वजह है कि स्कूल में हर कोई उसे चिढ़ाता था। बदमाशी से तंग आकर ऐलिस ने एक मंचकिन चैनल बनाया। एलिस का दावा है कि वह डंकिन डक्स चैनल से सिर्फ आधे घंटे में उतनी ही कमा लेती है, जितनी उसे एक किराने की दुकान में सप्ताह में 40 घंटे काम करना पड़ता है।
डंकिन डक्स में ज्यादातर प्रायोजित पोस्ट होते हैं, इसके अलावा इसे अच्छी फंडिंग भी मिलती है।  डंकिन डक्स का टिकटॉक अकाउंट एलिस 4,500 प्रति माह या 3 मिलियन से अधिक कमाता है। ऐलिस का कहना है कि बदमाशी अक्सर आपकी सबसे बड़ी ताकत बन जाती है और लोग आपको प्यार करने लगते हैं।