राहुल द्रविड का ये रूप आपने नहीं देखा होगा!

राहुल द्रविड का ये रूप आपने नहीं देखा होगा!

क्रेड एप के विज्ञापन में दिखा राहुल द्रविड़ का नया रूप

दिग्गज बैट्समेन राहुल द्रविड़ अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते है। जब भी राहुल पिच पर जाते थे, बड़े बड़े बॉलरों की रणनीति निष्फल कर देते थे। अपने पूरे करियर में द्रविड़ ने किसी भी बॉलर के स्लेजिंग का जवाब अपने बेट से ही दिया है। विरोधी टीम के खिलाड़ी भी राहुल द्रविड़ को मिस्टर जैंट्लमैन के नाम से ही पहचानते थे। हालांकि पहली बार राहुल द्रविड़ को अपने स्वभाव के विपरीत गुस्सा होते हुये देखा गया। राहुल द्रविड़ के इस रूप को देखकर खुद भारतीय कप्तान विराट कोहली भी हैरान हो गए थे। हालांकि राहुल अपने स्वभाव के विरुद्ध यह काम एक एड के लिया किया था। जहां वह इतने गुस्से में थे की उन्होंने गुस्से में बेट से कार का साइड मिरर तोड़ दिया था। 
बता दे की बेंगलोर स्थित क्रेडिट कार्ड पेमेंट एप द्वारा एक नई एड लॉंच की गई है। जिसमें एक्टर जिम सरभ कहते है की यदि आप क्रेड एप से अपना बिल पेमेंट करते है तो आपको क्रेड कोइन्स भी मिलते है, जिसकी सहायता से आप कैशबेक और रिवोर्ड्स भी मिलते है। यह इतना ही अजीब है, जितना राहुल द्रविड़ को गुस्सा आना। बस इतना कहने के बाद ही राहूल द्रविड़ का शॉट आता है जिसमें वह बेट से कार की साइड लाइट तो देते है और ज़ोर ज़ोर से चिल्ला कर खुद को वहाँ का गुंदा बता है। 
बता दे की राहुल द्रविड़ भारत के बेहतरीन कप्तानों में से एक है। राहुल द्रविड़ के बल्ले से 164 टेस्ट मेचों में 13,288 रन निकले है। वहीं 344 वनडे मेच में 10,889 रन बनाए है। भारत की तरफ से दोनों फॉर्मेट में 10 हजार से अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक है। यहाँ देखिये राहुल द्रविड़ का वह मजेदार वीडियो
Tags: