डब्ल्यूटीसी फाइनल : खेल फिर रुका, बारिश की संभावना के बाद कवर तैयार

डब्ल्यूटीसी फाइनल : खेल फिर रुका, बारिश की संभावना के बाद कवर तैयार

पहली पारी में तीन विकेट के नुकशान पर बनाए 146 रन, कप्तान और उपकप्तान ने संभाली पारी

साउथम्पटन, 19 जून (आईएएनएस)| भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां द रोज बाउल में जारी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के दूसरे दिन शनिवार को टी के बाद खराब रोशनी के कारण खेल को फिर से रोक दिया गया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, फिर से लाइट को चेक किया जा रहा है। खिलाड़ी मैदान से बाहर जा रहे हैं और बारिश की होने की भी संभावना साफ जाहिर हो रही है। सभी ग्राउंड्समैन कवर्स के पास बैठे हुए हैं।
टी के समय तक भारत ने अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 120 रन बना लिए थे। टी के बाद खेल दोबारा शुरू हुआ और भारत ने तीन विकेट पर 134 रन बना लिए थे कि तभी खेल को फिर से रोक दिया गया। कप्तान विराट कोहली 105 गेंदों पर एक चौके की मदद से 40 और अजिंक्य रहाणे 62 गेंदों पर तीन चौके की बदौलत 22 रन बनाकर नाबाद हैं। न्यूजीलैंड की ओर से काइल जेमिसन, ट्रेंट बाउल्ट और नील वैगनर ने अब तक एक-एक सफलता हासिल की है।
इससे पहले, लंच के बाद दो विकेट पर 69 रन से आगे खेलना शुरू किया। कोहली ने अपनी पारी को छह से आगे बढ़ाया जबकि चेतेश्वर पुजारा को अभी अपना खाता खोलना बाकी था, जिन्होंने लंच तक 24 गेंदों का सामना किया था। पुजारा हालांकि कुछ खास नहीं कर सके और 54 गेंदों पर दो चौकों की मदद से आठ रन बनाकर बाउल्ट की गेंद पर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद कप्तान और उपकप्तान ने टीम को और कोई झटका नहीं लगने दिया। वहीं, रोहित ने रोहित ने 68 गेंदों पर छह चौके के सहारे 34 और शुभमन गिल ने 64 गेंदों पर तीन चौके की मदद से 28 रन बनाए।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: