बंदूक के साथ सेल्फी ले रही थी महिला, अचानक चल गई गोली और हो गई मौत

बंदूक के साथ सेल्फी ले रही थी महिला, अचानक चल गई गोली और हो गई मौत

मायके वालों ने लगाया दहेज के चलते हत्या करने का आरोप

आज कल हर किसी को सेल्फी लेने का भूत चढ़ा हुआ है। कई बार इसके चलते लोगों के जान पर भी बन आई हो, ऐसे मामले भी कई बार सामने आए है। सेल्फी लेने के चक्कर में मौत हुई होने का ऐसा ही एक मामला हरदोई से सामने आया है, जहां बंदूक के साथ सेल्फी ले रही एक महिला की गोली लग जाने के कारण मौत हो गई थी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक नवविवाहिता बंदूक के साथ सेल्फी ले रही थी। दिन के करीब दो बजे हुई इस घटना में गोली लगने के कारण महिला घायल हो गई थी। महिला के परिवार वाले उसे तुरंत ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। इस बारे में तुरंत ही सीओ सतेंद्र सिंह मौके पर पहुँचकर घटना की जांच शुरू की। फिलहाल पुलिस ने बंदूक और राधिका के मोबाइल को पुलिस ने जप्त कर लिया है और लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भी भेज दिया है। 
घटना की जानकारी मिलने पर महिला के घर वाले भी तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे। जिन्हों ने मृतक के पति आकाश और उसके सास, ससुर तथा जेठ के खिलाफ दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित करने के बाद उसे गोली से मारने की शिकायत दर्ज करवाई है। एएसपी ने कहा इस बारे में कहा कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले कि जानकारी हासिल कर जांच की जा रही है।