पति से बहस के बाद महिला ने बेटी की हत्या की

पति के नाजायज संबंध होने के शक से परेशान होकर की आत्महत्या की कोशिश, बेटी की गला दबाकर की हत्या

पटना, 27 मार्च (आईएएनएस)| अपने पति के साथ मारपीट के बाद बिहार के कटिहार जिले में एक महिला ने अपनी बेटी की हत्या कर दी और आत्महत्या करने की कोशिश की। मुफस्सिल पुलिस स्टेशन के एसएचओ रणजीत कुमार ने कहा, महिला की पहचान जखीरा खातून के रूप में हुई है, उसे शक था कि उसके पति मोहम्मद सैफुल के बीच एक अतिरिक्त-वैवाहिक संबंध है और शुक्रवार को उनका इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था। खातून ने अपनी और अपनी 8 साल की बेटी को कमरे के अंदर बंद कर दिया। उसने गुस्से में अपनी बेटी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।
पति से बहस करने के बाद कमरे में किया खुद और अपनी बेटी को बंद
कुमार ने आगे कहा, पति ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन जब वह आधे घंटे के बाद बाहर नहीं आयी, तो उसने पास में रहने वाले परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया। उन्होंने खिड़की से कमरे में देखा तो लड़की फर्श पर पड़ी दिखी, जबकि खातून बेहोश बिस्तर पर पड़ी थी। वे दरवाजा तोड़कर दोनों को अस्पताल ले गए। खातून और सैफुल की 8 वर्षीय बेटी को मृत घोषित कर दिया गया।
अस्पताल से छुट्टी के बाद किया जाएगा गिरफ्तार
कुमार ने कहा, खातून का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। अस्पताल से डॉक्टरों की छुट्टी के बाद हम उसे गिरफ्तार करेंगे। हमने उसके पति को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान उनके पति ने खुलासा किया कि उनकी जिंदगी बुरे दौर से गुजर रही थी क्योंकि खातून को उन पर विवाहेतर संबंध होने का शक था। खातून ने 10 साल पहले सैफुल के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों एक ही गांव के मूल निवासी हैं।
Tags: 0