जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं हो जाती चैन से नहीं बैठूंगा : श्रद्धा के पिता

जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं हो जाती चैन से नहीं बैठूंगा : श्रद्धा के पिता

आरोपी आफाताब की पुलिस हिरासत पांच दिन बढ़ी, नार्को जांच को अदालत की मंजूरी

श्रद्धा हत्या केस में पुलिस बड़ी तत्परता से जांच में जुटी हुई है। सबूत तलाशने के लिये दिल्ली पुलिस छतरपुर के जंगल इलाकों की खाक भी छान रही है। ऐसा संदेह है कि आरोपी आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद लाश के टुकड़े कई जगहों पर फैंके थे। पुलिस क्षेत्र के पुराने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। 

इसी बीच दिल्ली की अदालत ने मामले के आरोपी आफताब की पुलिस हिरासत पांच दिनों के लिये बढ़ा दी है। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि आरोपी को जांच के लिये उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश ले जाया जाना है। अदालत ने आरोपी के नार्को एनालिसिस टेस्ट की अनुमति मांगने वाली पुलिस की अर्जी भी मंजूर कर ली है। 


इसी बीच समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने कहा कि दिल्ली पुलिस को आभास हो गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच। इसलिये उन्होंने नार्को टेस्ट के लिये आवेदन किया। मुझे लग रहा है कि मुझे न्याय मिलने वाला है। अगर उसने अपराध किया है, तो उसे फांसी दी जानी चाहिये। उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा लगा कि वह झूठ बोल रहा है, मैंने मुंबई और दिल्ली पुलिस से कहा था। आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका है। ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी। मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं दी जाती। 


इसी बीच पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद लाश के टुकड़े बाथरूम में किये और खून के धब्बे मिटाने के लिये काफी सारा पानी इस्तेमाल किया। इसी कारण उसके फ्लैट का पानी का बिल 300 रुपये आया। पड़ौसियों ने पुलिस को यह भी बताया है कि आफताब रोजाना बिल्डिंग की पानी की टंकी में झांका करता था। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आफताब लगातार अपने सिम कार्ड बदल रहा था और उसने अपना मोबाइल ओएलएक्स पर बेचा भी। घटना के बाद उसने डेटिंग एप्स के जरिये कई महिलाओं से बातचीत भी की और कुछ को फ्लैट पर भी लाया।