पति के चुनाव हारने के सदमें से बेहोश हुई पत्नी, पति के समर्थक उठाकर ले गए अस्पताल

पति के चुनाव हारने के सदमें से बेहोश हुई पत्नी, पति के समर्थक उठाकर ले गए अस्पताल

पति के समर्थकों द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया

गुजरात के ग्राम पंचायत के चुनाव हो चुके है और आज चुनाव के परिणाम भी जाहीर होने लगे है। परिणामों के सामने आते ही कहीं खुशी कहीं गम जैसा माहौल देखने मिल रहा है। कई जगह पर जीत की खुशी में लोग ढ़ोल, नगारे बजाकर पटाखेँ फोड़ रहे थे तो कई जगह पर हार के गम के कारण लोग वापिस अपने घर जा रहे थे। हालांकि नर्मदा जिले के नांदोद जिले में सरपंच पद का चुनाव हारना उम्मीदवार की पत्नी के लिए सहन से बाहर हो गया और वह वहीं पर बेहोश हो गई थी। 
बता दे की नर्मदा जिले में 184 ग्राम पंचायतों की सामान्य और 3 ग्राम पंचाट के उप चुनाव के परिणाम घोषित हो रहे है। ऐसे में नांदोद के चित्रावाडी के सरपंच के लिए खड़े उम्मीदवार वासुदेव वसावा की पत्नी अपने पति की हार की खबर सुनते ही बेहोश गई थी। उम्मीदवार की पत्नी बिगड़ने के कारण तुरंत ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कड़े मुक़ाबले में वासुदेव वसावा अपने प्रतिद्वंदी किरीटभाई वसावा से मात्र 10 मत से हारे थे। 
उल्लेखनीय है चुनाव परिणामों की घोषणा के चलते हर जगह विभिन्न माहौल दिखाई दे रहा है। जीतने वाली अपनी खुशी जता रहे है तो हारने वाले अपना गम दिखा रहे है। इस बीच किसी तरह की अनहोनि ना घटित हो, इस लिए पुलिस द्वारा भी लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है।