नशेड़ी पति से तंग पत्नि बनी क्रूर, भाई की मदद से पति को टैम्पों में बांध दूर तक घसीटा

नशेड़ी पति से तंग पत्नि बनी क्रूर, भाई की मदद से पति को टैम्पों में बांध दूर तक घसीटा

कड़ोदरा कृष्णानगर की घटना, पति की हालत नाजुक

वीरेन्द्र प्रताप दूबे

कीम (सूरत)। पति-पत्नि के बीच दरारे बढ़ती जा रही हैं, ऐसी एक और क्रूरता की घटना शुक्रवार को जनपद के कड़ोदरा कृष्णानगर में सुर्खियों में आयी है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कड़ोदरा कृष्णानगर में सत्यम -शिवम सोसायटी में मूल महाराष्ट्र निवासी बालकृष्ण रमेश राठौड़ (32)वर्ष कारखानों में दैनिक मजदूरी कर जीवन यापन करता है। शराब के नशे का आदि बालकृष्ण आये दिन पत्नि शीतलबेन के साथ झगड़ा करता है इसी क्रम में आज दोपहर में पत्नि और मां के साथ झगड़ा कर रहा था तभी उसकी हरकतें से तंग आकर शीतलबेन ने अपने भाई अनिल जो टैम्पो चलाता है बुलाया और दोनों मिलकर बालकृष्ण की धुलाई कर दिये।

रड़चंडी बनी शीतलबेन का दिल इतने के बाद भी नही भरा और दारूबाज पति को सबल सिखाने भाई अनिल की सहायत से टैम्पो के पीछे बांध आधा किमी दूर तक घसीटते चले गये। इसी वारदात को देख नागरिकों ने टैम्पो को रोका और बालकृष्ण को बंधन से मुक्त कराया।

इस क्रिया-कलाप से बालकृष्ण बेहोश हो गया था जिसे सुरत के स्मीमेर अस्पताल में ले जाया गया। समाचार लिखे जाने तक बालकृष्ण की हालत गंभीर बनी हुयी थी। कड़ोदरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के चक्र गतिमान होने की जानकारी स्थानिकों ने दी है।

Tags: Crime