जब युवराज सिंह ने की बर्थडे बॉय ईशांत शर्मा की नकल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

जब युवराज सिंह ने की बर्थडे बॉय ईशांत शर्मा की नकल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

ईशांत शर्मा की नकल करते हुये युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया मजेदार वीडियो

टीम इंडिया के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने गुरुवार को अपना 33वां जन्मदिवस मनाया। कई लोगों ने ईशांत शर्मा को उनके जन्मदिवस की बधाइयाँ दी, इन सभी में भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। युवराज सिंह ने अपने मज़ाकिया अंदाज में अपने ईशांत शर्मा को अपने जन्मदिवस की बधाइयाँ दी।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवराज ने ईशांत शर्मा की स्टाइल में बात करके उन्हें जन्मदिवस की बधाइयाँ दी है। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करते हुये उन्होंने कैप्शन लिखा है कि जस्ट जोकिंग लंबू। वीडियो में युवराज सिंह ने ईशांत शर्मा की नकल करते हुये लिखा यार लंबू आज तो तेरा जन्मदिन है यार। जन्मदिवस कि शुभकामनाएँ। इच्छा है कि तुम और भी कई विकेट लो और भारत को जीत दिलाओ।
आगे वीडियो में युवराज ने कहा तू कहेगा कि क्या पाजी आप भी मेरी नकल कर रहे हो। आप मेरी आवाज निकाल रहे हो। पर क्या करू तुम्हारी और मेरी आवाज एक समान है। वीडियो का जवाब देते हुये ईशांत शर्मा ने कहा कि पाजी यह किसका विश है। ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने भी जन्मदिवस कि केक काटते हुये वीडियो शेयर किया था। प्रतिमा सिंह ने कैप्शन में लिखा कि एक और साल और एक साल और भी स्मार्ट। वीरेंद्र सेहवाग ने भी प्रतिमा के इस वीडियो पर ईशांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी।
उल्लेखनीय है की कुछ ही समय पहले ईशांत शर्मा ने अपनी 100 टेस्ट मैच पूर्ण की थी और साथ ही में 300 विकेट भी पूर्ण की थी। फिलहाल वह जहीर खान के 311 टेस्ट विकेट के बराबर है। इसके अलावा उन्होंने एकदिवसीय में 115 और टी-20 क्रिकेट में भी 8 विकेट ली है।