जब तैमुर को आया गुस्सा! देखें वीडियो!

(Screengrab Credit : Instagram/@viralbhayani)

मौसी के घर के दरवाजे से टकराया तैमुर

बच्चे बहुत  नादान और मासूम होते हैं। वे नहीं जानते कि क्या सही है और क्या गलत। वे वही करते हैं जो उनका मन करता है। हाल ही में करीना कपूर के साहबजादे और हाल ही में बड़े भाई बने तैमूर अली खान ने भी कुछ ऐसा ही किया। जिसके बाद मॉम करीना कपूर खान को गुस्सा आ गया। हर बार मुस्कुराते और प्यारे लगते तैमूर की ये गुस्से वाली फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
दरवाजे से टकराया तैमुर
जानकारी के अनुसार दूसरी बार माँ बनने के बाद करीना कपूर खान करिश्मा कपूर की बेटी समीर कपूर के 16 वां जन्मदिन मनाने उनके घर पहुंचीं। तैमूर और उसकी माँ बबिता भी उसके साथ थे। उन्होंने कार से बाहर निकलने के बाद वहां खड़े मीडिया के लिए पोज़ भी दिया। इसके बाद तैमूर कार से बाहर निकलता है और चिल्लाता हुआ अंदर जाता है।
लेकिन वह यह नहीं देखता कि मुख्य दरवाजा कांच का बना है और यह बंद है और तैमुर दरवाजे से जोर से टकराता है। यह देखकर स्टाफ और करीना तुरंत तैमूर को पकड़कर अंदर चली जाती हैं। तैमूर की हरकत पर करीना नाराज हो जाती है। और गुस्से में उसका पीछा करता है।
आपको बता दें कि  सामैरा कपूर करिश्मा कपूर और उनके पूर्व पति संजय कपूर की सबसे बड़ी बेटी हैं। करिश्मा बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि उसके बच्चे समारा और कियान लाइमलाइट से दूर रहते हैं। हालांकि, दोनों बच्चों को अक्सर पारिवारिक पार्टियों और हवाई अड्डे पर करिश्मा के साथ देखा जाता है। समैरा की अपनी आंटी के साथ बॉन्डिंग बेहद खास है। वह उनके बहुत करीब हैं। करीना ने समैरा के लिए एक विशेष पोस्ट भी साझा किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें