कोरोना के नियंत्रणों में आई ढील तो बढ़ने लगी सापुतारा में भीड़, पुलिस होगी तैनात

कोरोना के नियंत्रणों में आई ढील तो बढ़ने लगी सापुतारा में भीड़, पुलिस होगी तैनात

कोरोना नियंत्रण हल्के होते ही बढ्ने लगी मशहूर हिल स्टेशन पर भीड़, यात्रियों की सुरक्षा के लिए जा रहे है कड़े कदम

राज्य में कोरोना के केसों में कमी आने पर कोरोना के लिए लगाए गए नियंत्रणों में भी कमी की गई है। जिसके चलते मशहूर हिल स्टेशन सापुतारा में भीड़ बढ्ने लगी है। जिसके चलते यात्रियों की सुरक्षा करने के लिए डांग जिला नियमन तंत्र द्वारा पुलिस विभाग की एक टीम तैयार की गई है। हिल स्टेशन में आने वाले सभी यात्री मास्क और सोशल डिस्टेन्सिंग के नियमों का पालन करे इसके लिए जिला पुलिस प्रमुख रविराजसिंह जाडेजा ने अनुरोध किया है। 
उल्लेखनीय है कि बारिश के मौसम में डांग कि खूबसूरती अपने चरम पर होती है। जिसके चलते हर पर्यटन स्थल पर इस दौरान काफी भीड़ होती है। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान सभी पर्यटन स्थल बिना यात्रियों के बेजान पड़े थे। पर अब यहा यात्रियों की भीड़ देखने मिल रही है। जिसके चलते डांग के कलेक्टर भाविन पंडया ने सभी तैयारियां की है। 
तंत्र के अनुसार, सापुतारा में किसी एक पार्किंग स्पॉट पर ली हुई टिकट पूरे दिन के लिए मान्य होगी। जिसके चलते सभी लोग हर जगह का लाभ ले सकेगे। इसके अलावा बड़े वाहनों के लिए हेलीपेड़ पर व्ययस्था की है। जिला एसपी रविराज सिंह ने बताया की सभी पर्यटकों को यह अनुरोध है की यदि उन्होंने टीका नहीं लगवाया है, तो तुरंत ही टीका लगवाकर सभी प्रवासन स्थल का आनंद ले। 
Tags: Gujarat