सब्जी विक्रेता महिला ने कीमत कम नहीं की तो गुस्साए भाई बहन ने मारपीट कर दी

सब्जी विक्रेता महिला ने कीमत कम नहीं की तो गुस्साए भाई बहन ने मारपीट कर दी

घर्षण को रोकने के लिए बीच में आई महिला कॉन्स्टेबल को भी आई चोटें

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश कि राजधानी में एक भाई-बहन ने मिलकर एक सब्जी बेचने वाली महिला की बीच बाजार में पिटाई कर डाली थी। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों भाई-बहनों को रोकने की काफी कोशिश की, पर उन्होंने महिला को मारना नहीं छोड़ा। इस बीच इस घर्षण में महिला कॉन्स्टेबल भी इसका शिकार बनी थी। हालांकि पुलिस ने हमला करने वाले दोनों भाई और बहन को हिरासत में लिया है।
मामला राजधानी लखनऊ गुदंबा पुलिस स्टेशन के कुर्सी रोड का है। वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कार्यवाही शुरू की थी और आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल में भेजा था। सेक्टर 11 के रहने वाले आशीष और आँचल ने सब्जी खरीदने के दौरान सब्जी बेच रही राम दुलारी के साथ विवाद किया था। मामला इतना बढ़ गया कि राम दुलारी और आशीष कि बहन के ने रामदुलारी के साथ मार-पीट शुरू कर दी। इसके बाद आशिष और उसके पिता बाराती लाल ने भी रामदुलारी के साथ मार-पीट की थी। 
इस दौरान वहाँ से गुजर रही एक महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें रोकने का प्रयत्न किया। जिसके बाद आशीष और आँचल की उनके साथ भी बहस हो गई थी। जिसके चलते पुलिस ने उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते हुये उन्हें हिरासत में लिया था।