जब मीडिया वाले ने नीतू कपूर से पूछ लिया, ‘बहू कब आयेगी!'

जब मीडिया वाले ने नीतू कपूर से पूछ लिया, ‘बहू कब आयेगी!'

बीते चार साल से साथ हैं अलिया और रणबीर कपूर, 2020 में शादी की खबर आई थी सामने

इन दिनों बी-टाउन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी के बंधन में बंधने की खबर जोर पर है। हर तरफ यही कानाफूसी चल रही है। ऐसी खबर भी सामने आई है कि काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ये दोनों अप्रैल के महीने में शादी करने वाले है। हालांकि, इस शादी को लेकर रणबीर-आलिया या फिर दोनों के परिवार की ओर से कोई भी अधिकारिक बयान नहीं आया है। अब शादी की खबरों पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है। 
आपको बता दें कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नीतू कपूर पैपराजी के साथ बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नीतू कहती हैं, रणबीर की शमशेरा आ रही है। ऋषि कपूर की फिल्म आज आ गई। फिर ब्रह्मास्त्र आ रही है। इस बीच एक फोटोग्राफर पूछता है, 'मैडम जी, बहू कब आ रही है घर?' पहली बार तो नीतू इस सवाल को ठीक से सुन नहीं पाईं लेकिन जब फोटोग्राफर ने दोबारा पूछा तो वह सवाल सुनकर मुस्कुरा देती हैं और आसमान की ओर हाथ दिखाते हुए जैसे कहना चाहती हैं कि सबकुछ भगवान पर है।
गौरतलब है कि अलिया और रणबीर कपूर बीते चार साल से साथ हैं। इससे पहले 2020 में ऐसी खबर आई थी कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन फिर कोरोना के कारण ये शादी नहीं हो पाई। हालांकि एक इंटरव्यू में रणबीर ने शादी स्वीकार कि आलिया और वो जल्द ही शादी करने वाले हैं। वहीं फिल्मों की बात करें तो आलिया और रणबीर इन दिनों  अपनी नई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग चार साल बाद पूरी हुई है। इसमें रणबीर- आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म से आलिया और रणबीर का लुक सामने आ चुका है। ये  मूवी 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।