जब चिकन उबालने के पानी में गिर गई मासूम बच्ची, पुलिस ने दर्ज किया माता-पिता के खिलाफ हत्या का केस

जब चिकन उबालने के पानी में गिर गई मासूम बच्ची, पुलिस ने दर्ज किया माता-पिता के खिलाफ हत्या का केस

किचन में चिकन के लिए पानी उबालने के लिए रख कर बाहर चली गई थी महिला

वैसे तो हर माता-पिता अपने संतानों का काफी ध्यान रखते है। हालांकि कई बार ऐसा होता है एक छोटी से लापरवाही के कारण कभी कभी बड़ी दुर्घटना हो जाती है। ऐसा ही एक हादसा यूक्रेन में सामने आई, जहां माता-पिता की लापरवाही के कारण एक दो साल की बच्ची खौलते हुये पानी में गिर गई। पानी में गिरने के कारण बच्ची बुरी तरह झुलस गई और उसके बाद उसकी मौत हो गई। 
स्थानीय वर्तमान पत्र एक्स्प्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस द्वारा माता-पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर दिया गया है। घटना यूक्रेन के ग्रिगोरिव्का गाँव में बनी थी, जहां डैरिना और इवान अपना परिवार लेकर रहते है। पूछताछ के दौरान माता डैरिना ने कहा कि उन्होंने चिकन उबालने के लिए किचन में गैस पर पानी चढ़ाया था। इसके बाद वह किसी काम से किचन के बाहर चली गई। कुछ समय बाद जब वह वापिस आई तो उसने देखा की उसकी बेटी लेस्या उबलते हुये पानी में गिर गई थी और बुरी तरह से जल भी गई थी। 
जांच में यह भी सामने आया कि बच्ची के जलने के बाद भी उसके माता-पिता उस अस्पताल में नहीं ले गए, पर एक स्थानीय डॉक्टर के पास ले गए। जिसके पास इलाज करने का ना ही कोई लायसंस था और ना ही इलाज करने के लिए कोई सही संसाधन। अंत में जब लेस्या कि हालात ज्यादा खराब हो गई तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां वह 10 दिन तक अस्पताल में एडमिट रही थी। हालांकि बुरी तरह से जलने के कारण डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा पाये, जिसके चलते माता और पिता पर केस भी दर्ज किया गया है। यदि इस केस में दोनों दोषी पाये जाते है तो उन्हें 7 से 15 साल तक कि कैद कि सजा हो सकती है।
Tags: