यूरोप में प्रशंसक ने नहीं पहचाना तो कार्तिक ने कहा, ‘आधार कार्ड दिखाऊं!’

यूरोप में प्रशंसक ने नहीं पहचाना तो कार्तिक ने कहा, ‘आधार कार्ड दिखाऊं!’

कार्तिक आर्यन वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज़ ‘भूल भुलैया 2’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। जब वे एक शहर के बाजार में सड़क किनारे कुछ खा रहे थे, तभी एक प्रशंसक उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिये पहुंचा। प्रशंसक ने धमाका के स्टार के पास आकर कहा, "क्या मैं आपके साथ एक तस्वीर ले सकता हूं, क्योंकि मेरे दोस्त विश्वास नहीं कर रहे हैं कि आप कार्तिक आर्यन हैं?" जिस पर अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "लेकिन मैं कार्तिक हूं। मैं आधार कार्ड दूं? (क्या मुझे अपना आधार कार्ड आपको भी दिखाना चाहिए?)"। अभिनेता ने उसके बाद खुशी-खुशी अपने प्रशंसक के साथ सेल्फी ली।
सेलिब्रिटी पपराज़ी वायरल भयानी द्वारा अपलोड किया गया इस प्रसंग का वीडियो, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है और इसे नेटिज़न्स से विविध प्रतिक्रियाएं मिली हैं। जहां कुछ लोगों ने कार्तिक के असभ्य रवैये की ओर इशारा किया, क्योंकि वह तस्वीर के लिए खड़े नहीं हुए थे। वहीं उनके प्रशंसक बचाव में भी आ गए।
जब कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने लिखा, "इसमें असभ्य लगता है" और "कार्तिक का तो रवैया है भाई.. उसे जब देखता हूं बस प्रशंसकों के साथ रूडली मिलजा है"। एक अन्य उपयोगकर्ता ने जवाब दिया, "वह एक कोने में बैठकर अपने भोजन का आनंद ले रहा था, इस उम्मीद के साथ कि उस पर आसानी से किसी का ध्यान नहीं दिया जाएगा, लेकिन प्रशंसकों का हुजूम वहां भी आ पहुंचा। मेरा मतलब है कि कुछ बुनियादी शिष्टाचार होना चाहिये, उसे अपना खाना खत्म करने दो यार।"
कार्तिक के एक प्रशंसक ने अभिनेता का बचाव करते हुए एक लंबा जवाब लिखा, जिसमें लिखा था, "लोग उसे नहीं उठने के लिए जज कर रहे हैं, भूलभूलैया के प्रचार के लिए इतनी मेहनत करने के बाद और वह सब कुछ जो वह छुट्टी मनाने और आराम करने के लिए गया था, अगर लोग उसे वहां भी परेशान करना शुरू कर देते हैं। वह भी खाना खाते समय, क्या उसे अपना खाना छोड़ देना चाहिए? वह एक अभिनेता से पहले एक इंसान है, वह भी थक सकता है और कम से कम उसने उन्हें उस तस्वीर से इनकार नहीं किया। उसने खाना बंद नहीं किया और इसमें कुछ भी गलत नहीं है।"