जब बाइक खरीदने के लिए थैलों में सिक्के लेकर पहुँच गया ग्राहक, जानें फिर क्या हुआ

जब बाइक खरीदने के लिए थैलों में सिक्के लेकर पहुँच गया ग्राहक, जानें फिर क्या हुआ

आम तौर पर जब भी कोई ग्राहक कार या बाइक खरीदने जाता है तो शोरूम के सभी कर्मचारी खुश हो जाते है। हालांकि कई बार उनके ग्राहक उनके लिए खुशी से अधिक परेशानी लेकर आते है। ऐसी ही एक घटना तमिलनाडु से सामने आई है। जहां एक ग्राहक अपनी पसंदीदा कार खरीदने के लिए बोरी में भरकर पैसे लेकर शोरूम पहुँच गया। 
तमिलनाडु के सालेम शहर से सामने आए इस मामले में गांधी मेदान इलाके के रहने वाला युवक वी भूपति बजाज की 400 सीसी की बाइक डोमिनार खरीदना चाहता था। इसके लिए वह पैसे जमा कर रहा था। अपनी पसंदीदा गाड़ी खरीदने के लिए वह तीन सालों से पैसा जमा कर रहा था। 
इसके बाद वह अपने दोस्तों को साथ लेकर बजाज के शोरूम में गया था। शो रूम के मैनेजर महाविक्रांत ने बताया की उनके कर्मचारियों को तकरीबन 10 घंटे लगे थे। भूपति ने बताया की वह एक निजी कंपनी में कम्प्युटर ओपरेटर के तौर पर काम करता है। इसके अलावा उसकी यूट्यूब चेनल भी है। तीन साल पहले जब उसे यह बाइक पसंद आई थी, तब इसकी कीमत 2 लाख रुपये थी। हालांकि उस समय उसके पास उतने पैसे नहीं थे। जिसके चलते उसने पैसे कमा करना शुरू किया। इसके अलावा उसने यूट्यूब से की अपनी कमाई का भी इस्तेमाल किया था। 
भूपति जब भी कुछ पैसे जमा करता वह उसे सिक्कों में बदल देता था। इस तरह से उसे रुपयों को सिक्के में बदलने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। मंदिरों में, होटलों में और चाय की दुकानों में जाकर उसने अपनी ड्रीम बाइक के लिए जमा किए पैसों को सिक्के में बदल देता था। जब उसने गाड़ी की कीमत जितनी 2.6 लाख की रकम जमा कर ली तो वह शोरूम चला गया। पहले तो शोरूम के मैनेजर ने सिक्कों में पेमेंट लेने से मना कर दिया था, पर बाद में वह मान गए और इस तरह भूपति को अपनी सपने की बाइक खरीदने का सपना साकार करने में सफलता हासिल हुई।