जब दूल्हे के साथ स्टेज पर चढ़ी दुल्हन ने शादी से किया इंकार

दुल्हन ने कहा पहले से ही शादीशुदा है वह, बिना शादी के ही वापिस लौटी बारात

पिछले कई दिनों से उत्तरप्रदेश से शादी से जुड़ी कई विचित्र घटनाएँ सामने आ रही है। कहीं शराब पीकर आए दूल्हे को दुल्हन ने बारात सहित लौटा दिये होने की तो कहीं से दूल्हे के गुटखा खाने की आदत से नाराज दुल्हन ने बारात को वापिस किए होने की घटना सामने आई है। इसी बीच एक और विचित्र और हैरान कर देने वाला मामला सिद्धार्थनगर से सामने आया है, जहां जयमाल डालने पहुंची दुल्हन ने स्टेज पर पहुँचकर शादी के लिए मना कर दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र एक एक गाँव से सोमवार को इटावा थाना क्षेत्र में एक बारात आई थी। जहां बड़े धूमधाम से बारात का स्वागत किया गया। इसके बाद दूल्हा स्टेज पर जाकर बैठ गया, जहां जयमाल का कार्यक्रम होने वाला था। कुछ देर बाद दुल्हन स्टेज पर आई। हालांकि जयमाल हाथ में लेने के बाद ही दुल्हन ने दूल्हे को जयमाल पहनाने से मना कर दिया। जब दुल्हन ने इसका कारण बताया तो वर और वधू दोनों पक्ष के पैरों तले से जमीन खिसक गई। दुल्हन ने बताया उसकी पहले ही शादी हो चुकी है उयर वह दूसरी शादी नहीं कर सकती 
हालांकि बाद में लड़की पक्ष वालों ने लड़की को काफी समजाया और अंत में लड़की शादी के लिए तैयार हुई और लड़की वालों ने वर पक्ष से जयमाल की रस्म पूर्ण करने को कहा। हालांकि इस बार लड़के की तरफ से ही रस्म के लिए मना कर दिया गया और बारात बिना शादी के ही वापिस लौट गई। 
Tags: