जब आधी क्रीज़ पर वापिस बुलाकर बल्लेबाज ने वापिस भेजा, साथी बल्लेबाज को दे मारी बेट

जब आधी क्रीज़ पर वापिस बुलाकर बल्लेबाज ने वापिस भेजा, साथी बल्लेबाज को दे मारी बेट

इंग्लैंड के पूर्व स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन, जो आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के कमेंट्री पैनल का हिस्सा है, ने एक वीडियो साझा किया है। जिसे देखकर कोई भी खुद को हंसने से रोक नहीं पा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच चा रहे मैच के दौरान पीटरसन ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो इंग्लैंड के एक घरेलू मैच का वीडियो है। जिसमें साथी बल्लेबाज के रन आउट होने पर नॉन स्ट्राइकर छोर के बल्लेबाज ने बल्ला उस पर बल्ल फेंक दिया।
जो बल्लेबाज वास्तव में स्ट्राइक पर था, उसने नॉन-स्ट्राइकर के बल्लेबाज को एक रन के लिए बुलाया। लेकिन जैसे ही उसने देखा की गेंद को फील्डर ने पकड़ लिया है, वह वापस अपनी क्रीज पर चला गया। नॉन-स्ट्राइकर एंड वाला बल्लेबाज तब तक आधी पिच तक आ चुका था और वापस जाते समय रन आउट हो गया था। रन आउट होने के बाद बल्लेबाज को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने बल्ले को बिना देखे ही पीछे की और उछाल दिया। 
बल्ला सीधा जाकर स्ट्राइकर एंड पर खड़े बैट्समेन के मुंह पर लगी थी। आउट हुये बैट्समेन को तुरंत ही उसकी भूल समझ एंन आई और वह तुरंत ही स्ट्राइकर एंड पर खड़े अपने साथ बल्लेबाज की और उसे सॉरी कहने के लिए भागा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।
Tags: Feature