बैंक कर्मचारी ने मास्क पहनने कहा तो ग्राहक ने इस तरह लिया बदला, एकाउंट से 5 करोड़ निकाल कर गिनवाई एक-एक नोट

बैंक कर्मचारी ने मास्क पहनने कहा तो ग्राहक ने इस तरह लिया बदला, एकाउंट से 5 करोड़ निकाल कर गिनवाई एक-एक नोट

करोड़पति व्यक्ति किसी काम से आया था बैंक, एक-एक नोट हाथ से गिनकर ब्रीफ़केस में डालने कहा

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो गरीब किस्से सामने आते रहते है। इसमें कई मामले तो ऐसे होते है जिसे सुनकर आपकी हंसी निकल आती है। ऐसा ही एक मामला फिलहाल सामने आ रहा है। चीन से सामने आए इस मामले में एक व्यक्ति ने मात्र मास्क पहनने की छोटी से बात को लेकर बैंक कर्मचारियों की क्लास ले ली।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, चीन में एक करोड़पति किसी काम से बैंक गया तो वहाँ मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें मास्क पहनने कहा। इस बात से उसे काफी गुस्सा आ गया और उसने अपने सेविंग्स अकाउंट में रखे सभी 5 करोड़ 16 लाख रुपए निकाल लिए और बैंक के कर्मचारियों को अपने हाथों से गिनकर उसके ब्रीफ़ केस में ब्भरने कहा था। सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति की पहचान सनवियर के तुअर पर हुई थी। उसने गुस्से में ही अपने अकाउंट में रखे सारे पैसे निकाल लिए। व्यक्ति का अकाउंट बैंक ऑफ शांघाई में था। 
बस फिर क्या था बैंक के कर्मचारी फ्लोर पर बैठकर नोट गिनने लग गए। हालांकि उन्होंने कहा की इतने सारे पैसे गिनने में काफी समय लगेगा। ऐसे में उसने कहा कि वह हर दिन आएगा और सभी नोट गिनवाएगा। उसके बाद ही वह पैसे लेकर घर में जाएगा। इस बारे में बैंक का कहना है कि यह सारा मामला व्यक्ति द्वारा मास्क ना पहने होने पर टोकने के कारण हुआ था। हालांकि इसके विपरीत दूसरी ओर व्यक्ति का कहना है कि उन्होंने बैंक के कर्मचारियों का घमंड तोड़ने के लिए यह किया था। क्योंकि बैंक स्टाफ का वर्तन काफी उद्दंड था इससे कि उसने ऐसा निर्णय किया था।
Tags: China