जब 10 साल की बच्ची ने व्यक्त की प्रधानमंत्री से मिलने की इच्छा, जानें क्या मिला जवाब

जब 10 साल की बच्ची ने व्यक्त की प्रधानमंत्री से मिलने की इच्छा, जानें क्या मिला जवाब

पिता के लैपटॉप से प्रधानमंत्री को किया ईमेल, सांसद किर्ति सोलंकी भी ट्वीट किया

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवकों सहित बच्चों में भी काफी लोकप्रिय है। भारत का हर बालक उन्हें काफी पसंद करते है। ऐसी ही एक बच्ची ने जब प्रधानमंत्री से मिलने की मांग की तो उन्होंने उसकी इच्छा पूर्ण करते हुये उसके साथ मुलाक़ात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल की बच्ची की इच्छा पूरी करने के लिए उससे खुद मिले थे। लड़की ने पीएम मोदी को मिलने के लिए एक ईमेल भेजा था। महाराष्ट्र के अहमदनगर सांसद डॉ. सुजय विखे पाटिल की बेटी अनीशा ने पीएम को एक मेल भेजकर उनसे मिलने के लिए समय मांगा। जिस पर पीएम मोदी ने न सिर्फ मेल का जवाब दिया, बल्कि बुधवार को बच्ची से मुलाकात भी की।
भाजपा के ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा की 10 साल की बच्ची ने हुए ईमेल किया कि वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहती है और पीएम ने उनसे मुलाकात भी की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी ने मेल के जवाब में लिखा, ''चलो, आओ।" 10 साल की यह बच्ची अनीशा राधाकृष्णन विखे पाटिल की पोती है। डॉ. सूजे विखे पाटिल ने भी प्रधानमंत्री से मुलाकात थी, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने साझा की थी। हालांकि इसमें उन्होंने किसी ईमेल का उल्लेख नहीं किया है। 
सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने आज दिल्ली में अपने परिवार के साथ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। कोविड के इस काल के दौरान दौरान किए गए विभिन्न उपायों के लिए उन्होंने सरकार को धन्यवाद दिया। इस मुलाक़ात के दौरान प्रधानमंत्री ने मेरी बेटी अनीशा से भी बातचीत की। अनीशा लंबे समय से पीएम मोदी से मिलने की जिद कर रही थी, लेकिन पाटिल उन्हें समझा रहे थे कि पीएम बहुत व्यस्त हैं और उन्हें अपॉइंटमेंट नहीं मिलेगा।
हालांकि, अनीशा ने अपने पिता के लैपटॉप से ​​पीएम को ईमेल किया और पीएम से जवाब मिला। पीएम ने अपने जवाब में कहा, "चले आओ बेटा।" इसके बाद पाटिल परिवार पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचा। सांसद कीर्ति सोलंकी ने भी इस बारे में ट्वीट किया।