जब मेट्रो ने खोली प्रेमी से उसकी प्रेमिका से मिलने की राह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

प्रतिकात्मक तस्वीर

डीडीएलजे के बाऊजी के अंदाज में किया गया दिल्ली मेट्रो का ट्वीट बना सबकी पसंद

जब से देश भर में कोरोना महामारी फैली है, सारे देश में ट्रेन तथा मेट्रो की सुविधा बंद कर दी गई थी। लोगों के एक जगह से दूसरे जगह आने-जाने पर भी कड़े प्रतिबंध लगा दिये गए थे। ऐसे में एक-दूसरे से दूर रहने वाले प्रेमी जोड़ों की हालत पिजरे में बंद तोते जैसी हो गई थी। एक ऐसे ही प्रेमी के एक ट्वीट ने आजकल सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाई है। सोशल मीडिया पर एक प्रेमी ने जब अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाने के लिए पूछा की क्या मेट्रो चालू है? तो इस पर दिल्ली मेट्रो के जवाब ने सभी के दिल जीत लिए। 
बता दे की कोरोना महामारी के कारण दिल्ली मेट्रो को कुछ समय के लिए बंद किया गया था। हालांकि अब फिर से एक बार दिल्ली मेट्रो के पहिये पटरी पर दौड़ने लगे है। इसी बीच एक यात्री ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन(DMRC) को टैग करते हुये विकेंड पर मेट्रो के हाल की जानकारी मांगी थी। युवक ने ट्वीट कर पूछा की क्या विकेंड पर दिल्ली मेट्रो की सुविधा चालू रहेगी। युवक ने दिल्ली मेट्रो से इस बात का जवाब देने के लिए विनंती करते हुये कहा कि यदि वह अपनी गर्लफ्रेंड से नहीं मिला तो जल्द ही उसका ब्रेकअप हो जाएगा। 
इस सवाल का जवाब देते हुये DMRC ने भी मजेदार ट्वीट करते हुये डीडीएलजे के बाऊजी मशहूर डायलॉग मारा था। डीएमआरसी ने ट्वीट करते हुये कहा कि हा विकेंड पर मेट्रो चालू है मेरे दोस्त, आ जी ले अपनी ज़िंदगी। बता दे कि शाहरुख और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनियाँ ले जाएंगे का यह डायलोग काफी फेमस हुआ था। जब बाऊजी सिमरन(काजोल) को उसके प्रेमी के साथ जाने देने की अनुमति देते हुये कहते है, 'जा सिमरन जा, जी ले अपनी ज़िंदगी'। मजेदार बात तो यह है की यह सीन भी ट्रेन पर ही फिल्माया गया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें