जब पापा की टीम को हारते हुये जीवा ने की भगवान से प्रार्थना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्यारा वीडियो

जब पापा की टीम को हारते हुये जीवा ने की भगवान से प्रार्थना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्यारा वीडियो

आईपीएल के चेन्नई और दिल्ली के बीच खेले गए मैच में धोनी की टीम को दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा था। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली की टीम ने शिमरोन हेटमायर की इनिंग के कारण आखिरी ओवर में दो बोल रहते हुये तीन विकेट से जीत हासिल कर ली। मैच में आखिरी ओवर तक रोमांच बना रहा था। इस दौरान जब कैमरामेन का कैमरा महेंद्रसिंह धोनी की पुत्री जीवा पर गई तो उस दौरान वह अपनी पापा की टीम जीते इसके लिए प्रार्थना करती नजर आई।
मैच में दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बैटिंग करने का आमंत्रण दिया। दिल्ली के बॉलरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुये धोनी सहित चेन्नई के अधिकतर बल्लेबाजों के बल्ले को खामोश रखा। एकमात्र अंबाती रायडू ने 55 रन की इनिंग खेलते हुये चेन्नई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। 
दूसरी इनिंग में चेन्नई के गेंदबाजों ने भी शानदार गेंदबाजी की। पर अंत में शिमरोन हेटमायर ने मात्र 18 गेंद में 28 रनों की पारी खेलकर चेन्नई की जीत के अरमानों पर पानी फेर दिया। इस दौरान जब आखिरी ओवर में जीत के लिए मात्र 6 रनों की जरूरत थी। तब चेन्नई की पुत्री जीवा हाथ जोड़कर भगवान से अपनी पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना कर रही थी। जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 
Tags: