जब आयकर अधिकारियों को पानी की टंकी से निकाल लाखों रूपये हेयर ड्रायर और इस्त्री से सुखाने पड़े!

जब आयकर अधिकारियों को पानी की टंकी से निकाल लाखों रूपये हेयर ड्रायर और इस्त्री से सुखाने पड़े!

समाजवादी अत्तर वाले के यहां से करोडों रूपये नगदी मिलने की खबरें पिछले दिनों खुद चटकारे लेकर पढ़ी गईं। लेकिन आप को बता दें कि नगदी मिलने का सिलसिला अभी भी देश में जारी है। अबकी बार खबर मध्यप्रदेश से आ रही है जहां आयकर छापे के दौरान शराब और होटल कारोबार से जुड़े शख्स और उनके मिलने वालों के यहां से करोडों रूपये नगद जब्त किये गये हैं। 
न्यूज18 की एक रिपोर्ट के अनुसार मध्यप्रदेश के दमोह के उद्यमी के यहां विगत 6 जनवरी को पड़े आयकर छापे के दौरान परिवार के विभिन्न सदस्यों के यहां से तकरीबन 20 करोड़ की बेनामी संपत्ति और नगदी मिली है। आयकर अधिकारियों को घर के विभिन्न हिस्सों में रखी नगदी मिली उसमें पानी की टंकी भी शामिल थी। पांनी की टंकी में बैगों में भरकर 80 लाख रूपये मिले। नगदी मिलने के बाद अधिकारियों को बाकायदा हेयर ड्रायर और इस्त्री की मदद से गीले नोटों को सुखाना पड़ा। नगदी गिनने के लिये मशीनें मंगवानी पड़ी। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अधिकारियों को छापे के दौरान कथित रूप से परेशान भी किया गया। घरवालों ने उन पर कुत्ते छोड़े, कागज और नगदी जलाई। दो दिनों तक चले छापे के दौरान दो दर्जन अधिकारी पहुंचे थे और उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा तो बाद में स्थानीय पुलिस बल भी बुलाना पड़ा था।