जब सड़क किनारे ढाबे पर ही लेने लगे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल चाय की चुस्की!

जब सड़क किनारे ढाबे पर ही लेने लगे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल चाय की चुस्की!

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अपनी साधारण कॉमन मैन की छवि के लिए मशहूर हैं। इसका एक और उदाहरण देखने मिला जब मुख्यमंत्री अपने कुछ अधिकारियों के साथ मिलकर बीच हाईवे पर ही एक सामान्य होटलनूमा ढाबे पर बैठकर सार्वजनिक रूप से चाय पीने लगे। अहमदाबाद राजकोट के हाईवे पर विभिन्न सड़क विकास कार्य के निरीक्षण दौरे के लिए निकले मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने अपने साथ के सभी कर्मचारियों के साथ बगोदरा के पास एक सामान्य होटल में चाय के लिए अपने काफिले को रोका था। जहां आम आदमी की तरह ही बैठकर उन्होंने चारपाई पर चाय की चुस्की ली।
भूपेंद्र पटेल के इस सामान्य रूप को देखकर उनके आसपास के सभी लोग काफी कृतज्ञ महसूस कर रहे थे। जब भुगतान करने का समय आया तो ₹300 के बिल के सामने भूपेंद्र पटेल ने ₹500 का भुगतान किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने भूपेंद्र पटेल के साथ होटल के मालिक ने तस्वीरें भी खिंचाई।
बता दें कि भूपेंद्र पटेल अहमदाबाद राजकोट हाईवे को सिक्स लेन बनाने के लिए चल रहे कार्यों के स्थल निरीक्षण और गुणवत्ता की जानकारी प्राप्त करने के उद्देश्य से जा रहे थे जिस दौरान वह अपने कर्मचारियों के साथ चाय पीने के लिए रुके थे। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने शनिवार को अहमदाबाद-राजकोट राजमार्ग पर विभिन्न सड़क विकास कार्यों के निरीक्षण दौरे के लिए आवंटित किया था। मुख्यमंत्री पटेल शनिवार सुबह मुख्य सचिव पंकज कुमार के साथ गांधीनगर से सुरेंद्रनगर के लिंबडी पहुंचे। मुख्यमंत्री व मुख्य सचिव ने सड़क निर्माण सचिव संदीप वसावा के साथ लिंबडी और बगोदरा के बीच 6 लेन सड़क के डामर कार्य का निरीक्षण कर गुणवत्ता की जानकारी ली। उन्होंने बगोदरा तारापुर 6 लेन सड़क के अंतर्गत अरानेज में बन रहे पुल कार्यों का भी दौरा किया।