जब अनुपम खेर को नहीं मिली अपनी ही फिल्म की टिकट, देखिये उनका खास रिएक्शन

जब अनुपम खेर को नहीं मिली अपनी ही फिल्म की टिकट, देखिये उनका खास रिएक्शन

हाल ही में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंज़ोंग्पा की फिल्म 'ऊंचाई' को दर्शकों से कमाल का रिस्पांस मिल रहा है

बॉलीवुड या किसी भी फिल जगत से जुड़े किसी भी कलाकार के लिए सबसे बड़ी सफलता उसके फिल्म के शोज का हाउस फुल होना होता है। दर्शकों से मिलने वाली सकारात्मक प्रतिक्रिया और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन ही सबसे बड़ा प्रमाण होता है। हाल ही में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंज़ोंग्पा को लेकर बनाई गई फिल्म 'ऊंचाई' बॉक्स ऑफिस पर आ गई। इस फिल्म को दर्शकों का प्यार और  कमाल का रिस्पांस मिल रहा है। ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर सूरज बड़जात्या की इस फिल्म को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म ने दो दिन में ही लगभग 4 करोड़ कमा लिए हैं। 

पहले दिन फिल्म को मिली कम स्क्रीन

आपको बता दें कि फिल्म ऊंचाई को पहले दिन बहुत लिमिटेड स्क्रीन मिली थी। 500 से भी कम थिएटर्स में इसके 1500 शो ही चले।फिल्म देखकर लौट रही जनता और क्रिटिक्स से मिली तारीफ के बाद राजश्री प्रोडक्शंस की राह अपनाते हुए सूरज बड़जात्या ने इसकी स्क्रीन काउंट बढ़ाने का फैसला किया। बहरहाल, फिल्म को मिल रहे रिस्पांस के बीच इसके टिकट मिलना तक मुश्किल हो गया है। आलम तो ये है कि इस फिल्म में अभिनय करने वाले और बॉलीवुड के बहुचर्चित नाम अनुपम खेर को भी अपनी ही फिल्म का टिकट नहीं मिला। खुद अभिनेता ने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है।

जब अनुपम खेर को नहीं मिली टिकट


आपको बता दें कि अनुपम खेर द्वारा साझा किये गये एक वीडियो में देखा जा सकता हैं कि सूरज बड़जात्या के साथ खेर अपनी फिल्म को देखने के लिए मुंबई के एक मॉल में पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने 'ऊंचाई' के लिए टिकट खरीदनी चाहा, लेकिन जब टिकट विंडो पर वह टिकट लेने गए, तो उन्हें बताया गया कि फिल्म के सभी शो हाउसफुल हैं। अनुपम ने यह तक कहा कि उन्होंने फिल्म में अभिनय किया है, वह थिएटर में खड़े होकर भी फिल्म देख सकते हैं। लेकिन इसके लिए भी मना कर दिया गया। यहाँ तक कि उन्होंने शख्स को बताया कि उन्होंने उस फिल्म में काम किया है जिसकी टिकट वो मांग रहे है पर इस पर भी विंडो पर खड़े उस शख्स ने इनकार कर दिया। 

पहली बार असफलता में दिखी सफलता


भले ही अनुपम खेर को फिल्म के लिए टिकट नहीं मिली पर वो इसके किये मायूस होने की बजाय बहुत ज्यादा खुश नजर आये। वह सूरज बड़जात्या के पास गए और हंसते-हंसते इस खुशी का जिक्र किया। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा “मुझे “ऊँचाई” फ़िल्म का टिकट नहीं मिला! पहली बार असफलता में सफलता दिखी! मैं कहीं ख़ुशी के मारे पागल ना हो जाऊँ।कुछ भी हो सकता है! हा हा हा! जय हो!”