जब सूरत से वलसाड वेंटिलेटर लेने कचरा गाड़ी भेजी गई और उसमें डिलीवरी भी दे दी गई!

जब सूरत से वलसाड वेंटिलेटर लेने कचरा गाड़ी भेजी गई और उसमें डिलीवरी भी दे दी गई!

बिगड़ रही कोरोना की स्थिति के चलते वलसाड से मँगवाए थे वेंटिलेटर, सिविल अस्पताल ने किया अक्कल का प्रदर्शन

सूरत में कोरोना की परिस्थिति दिन-प्रतिदिन गंभीर होते जा रही है। प्रतिदिन बड़ी संख्या में मरीज दाखिल हो रहे हैं। ऐसे में वेंटिलेटर की आवश्यकता बढ़ने के कारण वलसाड सिविल हॉस्पिटल में कार्यरत 9 वेंटिलेटर मशीन को सूरत मंगाया गया था। यह वेंटिलेटर लेने के लिए सूरत महानगरपालिका का कचरा भरने वाला वाहन भेजा गया था। वलसाड सिविल हॉस्पिटल के लापरवाह अधिकारियों ने वेंटिलेटर लोड भी करवा दिए। वाहन रोड पर से गुजर रहा था तब इसे देख कर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने लगे। 
सिविल हॉस्पिटल के इस लापरवाही भरे रवैये के कारण मकवाना को छुट्टी पर भेज दिया गया था। बाद में फिर से चार्ज दे दिया गया। वलसाड सिविल में कितने वेंटिलेटर पर मरीजों को रखा गया है? और कितने फ्री हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। कोरोना के कारण लोगों में भी भय खड़ा हुआ है। वलसाड के सिविल सर्जन डॉक्टर मकवाना को पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल वलसाड में वेंटिलेटर की खास जरूरत नहीं है। आवश्यकता अनुसार वेंटिलेटर उपलब्ध है। सूरत के लिए नौ वेंटीलेटर मंगाए गए थे जोकि भेज दिए गए है। 
चुनाव के बाद विजय रथ निकालने के लिए और भीड़ इकट्ठा करने के लिए भाजपा के नेताओं के पास बड़ी-बड़ी गाड़ियां दिखती हैं। लेकिन वेंटिलेटर ले लाने के लिए किसी की गाड़ी नहीं दिखी और कचरा पेटी में वेंटिलेटर लाना पड़ा, इससे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है। मंत्री कुमार कानानी के लिए वर्ष 2020 में वह गायब हैं ऐसे मैसेज वायरल हुए थे। फिलहाल भी वही परिस्थिति बनी है। वलसाड सिविल के 20 से अधिक इन्टर्न डॉक्टरों को भी सूरत में विशेष ड्यूटी पर भेजा गया है हालांकि इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है।