आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर ये क्या बोल गये कमाल आर खान, फिल्म को बताया.....!

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर ये क्या बोल गये कमाल आर खान, फिल्म को बताया.....!

केआरके का अमीर को चुनौती लाल सिंह चड्ढा हिट हुई तो हमेशा के लिए फिल्मों के रिव्यू करना बंद कर देंगे

कल आईपीएल फाइनल के दौरान आमिर खान और करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। एक ओर जहां कुछ लोगों ने इसे काफी पसंद किया तो दूसरी ओर कुछ लोगों को ट्रेलर पसंद नहीं आया है। ऐसे में स्वयंभू क्रिटिक्स और मूवी समीक्षाकार केआरके ने भी लाल सिंह चड्ढा को लेकर कुछ ट्वीट्स किए हैं। अपने ट्वीट्स में लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को केआरके ने वाहियात बताया है।
आपको बता दें कि केआरके ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'अरे भगवान।।।क्या टॉप क्लास, घटिया और वाहियात ट्रेलर है। अरे आमिर साहब आप कहना क्या चाह रहे हो? और ये दो बच्चों की अम्मी करीना की अब तक शादी नहीं हुई? ये क्या मजाक फिल्म है यार।।।' इसके बाद दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'मैं आमिर खान को चुनौती देता हूं, अगर उनकी वाहियात पंजाबी फिल्म लाल सिंह चड्ढा हिट हुई तो मैं हमेशा के लिए फिल्मों के रिव्यू करना बंद कर दूंगा और अगर ये फिल्म डिजास्टर हुई तो उन्हें हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़नी चाहिए। अगर बॉलीवुड में कोई और ये चैलेंज एक्सेप्ट करना चाहे तो भी ठीक है।' इसके बाद अपने अगले ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देखने के बाद मैं पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि ये फिल्म धाकड़ और अनेक के जैसे ही अच्छी होगी। आखिर कैसे बुड्ढा आमिर खान और बुड्ढी करीना कपूर खान, 18 साल के लोगों का किरदार निभा सकते हैं। आमिर को ये याद रखना चाहिए कि उसे बच्चे शादी के लायक हो गए हैं। उन्हें ऐसा किरदार निभाने के लिए शर्म आनी चाहिए। लोग इसे एक्सेप्ट नहीं करेंगे।' आगे के ट्वीट्स में केआरके ने आगे लिखा, 'लोगों को पता होना चाहिए कि आमिर खान दद्दू ने लाल सिंह चड्ढा पर 300 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।' अपने आखिरी ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'आखिर कैसे एक मेंटली चैलेंज्ड आदमी आर्मी ज्वाइन कर सकता है। क्या आमिर खान आर्मी को मजाक समझ रहे हैं?' 
बता दें कि केआरके के ये सभी ट्वीट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां इसे सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य जैसे सितारे भी नजर आएंगे। आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 आई फॉरेस्ट गॉसिप से प्रेरित है। फॉरेस्ट गंप 1968 में विंस्टन ग्रूम के उपन्यास पर आधारित उपन्यास था। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंद ने किया है। इसे एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखा है।
Tags: Amir Khan