अजीबोगरीब : पिछले एक साल से एक ‘एलियन’ के साथ प्रेम संबंध में है ये महिला, बना चुकी है शारीरिक संबंध

अजीबोगरीब : पिछले एक साल से एक ‘एलियन’ के साथ प्रेम संबंध में है ये महिला, बना चुकी है शारीरिक संबंध

अब शादी के बारे में सोच रही है महिला, इनका दावा है कि पूर्वी लंदन में एक यूएफओ ने उन्हें अगवा कर लिया था जिसके बाद उनकी मुलाकात उनके एलियन बॉयफ्रेंड से हुई

एक तरफ दुनिया में इस बात पर बहस है कि क्या कोई परग्रही यानि एलियंस होते है तो दूसरी तरफ आये दिन एलियंस से जुड़े तरह तरह के अजीबोगरीब दावे सामने आते रहते हैं। ऐसा ही कुछ कहना है एक महिला का, जिसने न सिर्फ एलियंस के होने की बात पर सहमत है बल्कि दावा भी किया है कि वह लगभग एक साल से एक एलियन को डेट कर रही है और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये हैं।  इस महिला का नाम इमानुएला रोज़ है और इनका दावा है कि पूर्वी लंदन में एक यूएफओ ने उन्हें अगवा कर लिया था जिसके बाद उनकी मुलाकात उनके एलियन बॉयफ्रेंड से हुई। 
आपको बता दें कि हाल ही में दिए कई इंटरव्यू में अपने साथ एलियन जैसा एक पुतले के साथ नजर आई इस महिला ने अपनी लव लाइफ का खुलासा किया और दावा किया कि यह दूसरी दुनिया से जुड़ी है। उन्होंने कहा, 'हम डेट पर जाते हैं। मेरे बॉयफ्रेंड को डेट्स के बारे में कुछ नहीं पता इसलिए वह ज्यादातर कन्फ्यूज ही रहता है। मैं एंड्रोमेडा आकाशगंगा में उसके ग्रह तक नहीं जा सकती लेकिन हम मूवी और बाकी जगहों पर जाते हैं। इस दौरान वह किसी और रूप में होता है इसलिए लोग उसे पहचान नहीं पाते।' हालांकि महिला ने एलियन का चेहरा दिखने से इंकार किया क्योंकि उन्हें डर है कि उसे एरिया 51 भेज दिया जाएगा।
एलियन पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध के बारे में इमानुएला रोज़ ने कहा कि उनका रिलेशनशिप इंसानों की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर है। इमानुएला ने कहा कि एलियंस प्रकाश और शुद्ध ऊर्जा में रहते हैं इसलिए हम उनकी बराबरी नहीं कर सकते हैं नहीं तो हमारी मौत हो जाएगी। लेकिन इंसानों की तुलना में यह लाखों गुना बेहतर होता है। इमानुएला अब एलियन से शादी के बारे में भी सोच रही हैं।
Tags: London