अमेरिका की कॉलेज में अजीब सा कोर्स, छात्र और शिक्षक साथ में बैठ कर देखेंगे पोर्न वीडियो

अमेरिका की कॉलेज में अजीब सा कोर्स, छात्र और शिक्षक साथ में बैठ कर देखेंगे पोर्न वीडियो

अमेरिका के उताह में आई एक यूनिवर्सिटी द्वारा एक हैरान कर देने वाले कोर्स का सिलेबस में समावेश हो रहा है। नए एकेडेमिक साल से यूनिवर्सिटी द्वारा एक साथ एक्स रेटेड फिल्मों को देखकर उसकी असर देखने के कोर्स को लाया जा रहा है। वेस्टमींस्टर कॉलेज कि आधिकारिक वैबसाइट पर इस बारे में जानकारी देते हुये कहा गया कि इस कोर्स के तहत सभी एक साथ बैठकर अश्लील फिल्म देखेंगे और वर्ग, नस्ल और जाती के यौनकरण पर चर्चा करेंगे।
पाठ्यक्रम विवरण में, कॉलेज ने निर्णय को और सही ठहराते हुए कहा कि अमेरिका में अश्लील सामग्री कोई नई बात नहीं है। "हार्डकोर पोर्नोग्राफ़ी ऐप्पल पाई की तरह अमेरिकी है और रविवार की रात फ़ुटबॉल की तुलना में अधिक लोकप्रिय है।" पाठ्यक्रम के विवरण में आगे उल्लेख किया गया है कि इस अरब-डॉलर के उद्योग के लिए कॉलेज का दृष्टिकोण एक सांस्कृतिक घटना है जो यौन असमानताओं को दर्शाता है और मजबूत करता है और एक कला रूप जिसमें गंभीर चिंतन की आवश्यकता होती है।
हालांकि, इस पाठ्यक्रम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहस छेड़ दी है और कई बड़े और छोटे मीडिया आउटलेट्स ने इस मुद्दे को कवर किया है, जिसके कारण यह दावा किया गया है कि कॉलेज ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट से "फिल्म-3000: पोर्न" का विवरण हटा दिया है। बाद में, कॉलेज के एक अधिकारी ने यूएसए टुडे को बताया कि पाठ्यक्रम में अधिक विवरण जोड़े गए थे और इसे वेबसाइट से नहीं हटाया जाएगा, यह कहते हुए कि पाठ्यक्रम अभी भी निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा।
कॉलेज के पाठ्यक्रम सूची के अनुसार, कॉलेज "सेक्स ऑन फिल्म" नामक एक चार-क्रेडिट वर्ग भी प्रदान करता है, जहां छात्र, विषय शिक्षक के मार्गदर्शन में विषय का पता लगाते हैं, जिसमें यह भी शामिल है कि फिल्म पर सेक्स हमें किस संबंध में सम्मेलनों के बारे में सिखा सकता है।
Tags: