अजीबोगरीब विज्ञापन : घर के साथ मिल रही है घरवाली, खरीदने के लिए बस करना हैं ये...!

अजीबोगरीब विज्ञापन : घर के साथ मिल रही है घरवाली, खरीदने के लिए बस करना हैं ये...!

इंडोनेशिया का है मामला, जानिए इसके पीछे की पूरी कहानी

आपने घर बेचने को लेकर कई विज्ञापन देखे या सुने होंगे, जिसमें आपने घर से जुड़ी खासियत या फिर ऑफर के बारे में बताया जा रहा होगा लेकिन क्या आपने कभी ऐसा कोई ऑफर सुना हैं कि घर खरीदने पर घर के साथ साथ पत्नी भी मुफ्त मिल रही हो। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसा ही विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें घर खरीदने के साथ-साथ उस घर की महिला के साथ शादी करने का भी प्रस्ताव दिया गया।इं डोनेशिया में एक महिला ने अपना घर बेचने के लिए दिए गए विज्ञापन में घर की विशेषता के अलावा खरीददार से शादी करने का भी प्रस्ताव रखा है। यह अनोखा विज्ञापन इंटरनेट पर वायरल हो गया है। ये विज्ञापन विना लिया का है जो 40 साल की एक विधवा हैं।
जानकारी के अनुसार, विना फिलहाल एक ब्यूटी सैलून चलाती हैं और पार्किंग स्पेस और फिश पौंड के साथ अपना दो बीएचके फ्लैट बेचना चाहती है। अपना घर बेचकर नई शुरुआत करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने ये अनोखा विज्ञापन डाला। इस विज्ञापन में इस बात का उल्लेख है कि यह प्रस्ताव सीरियस बॉयर्स के लिए है और नॉन-निगोशिएबल है। विना का ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक शख्स ने तो ये तक कह दिया कि विना बेहद चालाक हैं और जानबूझकर ऐसा प्रस्ताव दिया ताकि शादी के बाद भी घर उनके नाम रहे।
(Photo :Dainikbhaskar.com)
आपको बता दें कि विना ने एक इंटरव्यू में बताया कि ऐसे प्रतिक्रिया से उन्हें आहत हुआ। हालांकि विना इस बात से खुश हैं कि इस वायरल विग्यपंके बाद कई पत्रकार उनका साक्षात्कार लेने के लिए आ रहे हैं।हालांकि इस विज्ञापन के सामने आने के साथ ही पुलिस ने भी इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।इस बारे विना ने बताया कि घर के साथ शादी का प्रस्ताव उनका आइडिया नहीं था बल्कि उनके एक दोस्त ने ये आइडिया दिया था। उनका दोस्त एक प्रॉपर्टी डीलर है। हालांकि हमने इसे सीमित रखने के लिए कहा था लेकिन ये वायरल हो गया। इस बीच विना ने ये भी बताया कि इस विज्ञापन के बाद उनके पास एक ऐसा शख्स भी आया जो इसके लिए सीरियस था। हालांकि शादी के बारे में क्या बात हुई इस पर उन्होंने कोई चर्चा नहीं की।